बाप रे बाप! पूरी लाइफ में नहीं देखि होगी इतनी बड़ी कार, वीडियो देख लोग बोले-“ये ट्रक है या कार”

बाप रे बाप! पूरी लाइफ में नहीं देखि होगी इतनी बड़ी कार, वीडियो देख लोग बोले-“ये ट्रक है या कार”, सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसी चीजें देखने को मिल जाती हैं, जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप कुछ देर के लिए असमंजस में पड़ सकते हैं कि आखिर ये है क्या?

ये भी पढ़े- IQ TEST: जॉनी के पिता के 5 बेटे हैं! पहले बेटे का नाम जैज है, दूसरे का ज़िज़ी, तीसरे का ज़िज़ और चौथे का ज़ोज़ है, तो पाँचवे बेटे का नाम क्या होगा?

वीडियो में एक बहुत ही बड़ी गाड़ी दिख रही है. इस सफेद गाड़ी के आगे से गुजरता हुआ इंसान इसकी तुलना में बेहद छोटा नजर आ रहा है. वहीं, जब यहां से दूसरी गाड़ियां गुजरती हैं, तो वो इस विशाल गाड़ी के सामने खिलौनों जैसी लगती हैं.

ये कार है या ट्रक?

इस अनोखी गाड़ी का वीडियो joyevs_studio नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में एक बहुत ही बड़ी सफेद गाड़ी दिख रही है, जिसकी ऊंचाई और चौड़ाई किसी ट्रक के बराबर है. गाड़ी के आगे से गुजरने वाला शख्स इसकी तुलना में काफी छोटा दिखाई देता है. वहीं, जब दूसरी गाड़ियां यहां से गुजरती हैं, तो वे इस विशाल गाड़ी के सामने खिलौनों जैसी लगती हैं.

देखे वीडियो-

सोशल मीडिया पर इस विशाल कार का वीडियो देखकर लोग हैरान हैं, वहीं कई लोग इसे AI का कमाल बता रहे हैं.

ये भी पढ़े- देसी जुगाड़ का जलवा! ईंट-सीमेंट की मदद से बना दिया सुपर कूलर, वीडियो देख लोग बोले इसके आगे AC भी फेल!

यूजर्स ने पूछा – असली है या एडिटेड?

इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और इसे 2 लाख 65 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, कई लोग इस पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ इतनी बड़ी गाड़ी, अरे ये गाड़ी नहीं कोई आफत है.’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘छोटा ट्रक.’ (Chhota Truck) तीसरे यूजर ने लिखा, ‘ये तो कोई AI का कमाल लगता है.’ वहीं एक ने इसे एडिटेड वीडियो भी बताया. वहीं, एक ने लिखा, ‘ये कोई मॉडिफाइड ट्रक लग रहा है.’

अब असलियत ये है कि ये कोई साधारण कार नहीं है, बल्कि एक बहुत बड़े ट्रक को ही इस तरह से मॉडिफाई किया गया है कि वो देखने में एक कार की तरह लगे.

2 thoughts on “बाप रे बाप! पूरी लाइफ में नहीं देखि होगी इतनी बड़ी कार, वीडियो देख लोग बोले-“ये ट्रक है या कार””

Comments are closed.