ट्रैफिक से बचने के लिए बाइक सवार ने डिवाइडर पर दौड़ाया बाइक! वीडियो देख दंग रह गई पब्लिक

ट्रैफिक से बचने के लिए बाइक सवार ने डिवाइडर पर दौड़ाया बाइक! वीडियो देख दंग रह गई पब्लिक, सोशल मीडिया पर आए दिन बाइक स्टंट करने वाले लोगों के वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में फिर से एक ऐसा ही बाइक स्टंट का वीडियो वायरल हुआ है, जिसे आपने शायद ही पहले देखा होगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रैफिक जाम से बचने के लिए एक शख्स डिवाइडर पर ही अपनी मोटरसाइकिल चलाने लगता है. ऐसा करते हुए वो न सिर्फ ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ा रहा है बल्कि खुद की और दूसरों की जान भी जोखिम में डाल रहा है. गौर करने वाली बात ये है कि इस दौरान उसने हेलमेट भी नहीं पहना हुआ था. इस शख्स के स्टंट का ये वीडियो सड़क पर मौजूद लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

मोटरसाइकिल रैली में दिखाया स्टंट

बताया जा रहा है कि ये वीडियो तमिलनाडु के त्रिची का है. मीडिया रिपोर्ट्स के मु अनुसार ये घटना 23 मई की है. जब पेरुंबिडुगु मुथुरैयार की जयंती के मौके पर मोटरसाइकिल रैली निकाली गई थी, तभी इस शख्स ने ना सिर्फ बाइक को तेज रफ्तार में दौड़ाया बल्कि इतना खतरनाक स्टंट भी दिखा दिया. वीडियो में आप देखेंगे कि जब ये शख्स डिवाइडर पर बाइक चला रहा था, तब सड़क के दोनों ओर काफी तेज ट्रैफिक चल रहा था.

ये भी पढ़े- सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सुरीला कुत्ता! मालिक के साथ सुर से सुर मिलाता आया नजर, देखे वीडियो

ट्रैफिक से बचने के लिए बाइक सवार ने डिवाइडर पर दौड़ाया बाइक! वीडियो देख दंग रह गई पब्लिक

800 मीटर तक डिवाइडर पर दौड़ाई बाइक

वीडियो में दिखने वाला डिवाइडर कोल्लिडम नदी पर बने पुल पर है, जो करीब 800 मीटर लंबा है. बताया जा रहा है कि इस शख्स ने पूरे पुल को डिवाइडर पर बाइक चलाकर पार कर लिया. वीडियो सामने आने के बाद लोग लोकल पुलिस से इस स्टंटबाज़ के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर @RoadsOfMumbai नाम के अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है – भारत शुरुआती लोगों के लिए नहीं है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 80 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.