HomeAutomobileNokia:स्टाइलिश दिखने वाला 5G Nokia स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, इसके फीचर्स देखेंगे तो...

Nokia:स्टाइलिश दिखने वाला 5G Nokia स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, इसके फीचर्स देखेंगे तो आपका दिल बाग हो जाएगा, जानिए फीचर्स

Nokia:स्टाइलिश दिखने वाला 5G Nokia स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, इसके फीचर्स देखेंगे तो आपका दिल बाग हो जाएगा, जानिए फीचर्स Nokia 5G New Smartphone Launched स्टाइलिश दिखने वाला Nokia 5G स्मार्टफोन लॉन्च हो गया है, जब आप इसके फीचर्स देखेंगे तो आपका दिल बाग हो जाएगा, इसके फीचर्स पर नजर डालें तो Nokia ने भारत में एक धमाकेदार 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. फोन दमदार बैटरी और अच्छे कैमरे के साथ आता है। आइए जानते हैं Nokia G60 5G की कीमत और फीचर्स…

HMD Global ने हाल ही में भारतीय बाजार में Nokia का एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। स्थिरता पर ध्यान देने के साथ निर्मित, यह नया Nokia G60 5G कुछ उल्लेखनीय विशिष्टताओं के साथ आता है। कंपनी ने टिकाऊपन पर जोर दिया और डिवाइस को 100% पुनर्नवीनीकरण पॉली कार्बोनेट बैक पैनल के साथ तैयार किया। यह इसे ब्रांड का सबसे पर्यावरण के अनुकूल जी-सीरीज स्मार्टफोन बनाता है। इसके अलावा, इसमें 60 प्रतिशत पुनर्नवीनीकरण पॉली कार्बोनेट से बना एक फ्रेम भी है।

बैक में बंप कैमरा मॉड्यूल भी है, जबकि फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले है जिसमें 6.58-इंच का पैनल है जो FHD + रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। इसमें प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 भी दिया गया है। Nokia G60 5G एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC द्वारा संचालित है जिसे 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

हैंडसेट में 4,500 एमएएच की बैटरी है जो 20W तक फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। डिवाइस का प्राथमिक लक्ष्य कई वर्षों तक स्थायित्व और दीर्घायु है। यह 3-3-2 वादे के साथ भी आता है, जिसका अर्थ है कि डिवाइस को मासिक सुरक्षा अपडेट और दो साल की वारंटी के साथ तीन साल का प्रमुख ओएस अपग्रेड मिलता है।

Nokia G60 5G में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं, फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। अन्य विशेषताओं में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, बॉक्स से बाहर Android 12 OS, IP52 जल प्रतिरोध, और बहुत कुछ शामिल हैं।

Nokia:स्टाइलिश दिखने वाला 5G Nokia स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, इसके फीचर्स देखेंगे तो आपका दिल बाग हो जाएगा, जानिए फीचर्स

G60 5G वर्तमान में भारत में प्री-सेल के लिए उपलब्ध है और 8 नवंबर से 29,999 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा और यह व्हाइट और स्नो रंगों में उपलब्ध है।

RELATED ARTICLES

Most Popular