New Yamaha MT-15 का कातिलाना लुक और जबरजस्त फीचर्स देख हो जाओगे फ़िदा और ले आओगे आज ही अपने घर

New Yamaha MT-15 का कातिलाना लुक और जबरजस्त फीचर्स देख हो जाओगे फ़िदा और ले आओगे आज ही अपने घर, भारतीय ऑटोसेक्टर में मशहूर बाइक निर्माता कंपनी Yamaha ने भी अपनी शानदार बाइक Yamaha MT-15 V2 को अपडेट कर बाजार में लॉन्च किया है. जो भारतीय सड़कों पर धूम मचा रही है आइये आपको इसके बारे में बताते हैं।

New Yamaha MT-15 Look

ये खबर भी पढ़िए: Nag Nagin ka Video – खेत में लिपटकर प्यार करते दिखे नाग नागिन

Yamaha MT-15 V2 बाइक के स्पोर्टी लुक की बात करें तो यामाहा MT-15 V2 बाइक का लुक बेहद स्टाइलिश और शानदार लगता है क्योंकि इसमें फ्रंट में ट्विन DRLs दिए गए हैं जो बेहद आकर्षक लगते हैं। इसके अलावा यामाहा MT-15 V2 बाइक में स्टेप-अप सीट, साइड-स्लंग अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट और एरोहेड आकार के मिरर दिए गए हैं।

New Yamaha MT-15 Engine

Yamaha MT-15 V2 के दमदार इंजन पावर की यदि बात करे तो इसमें 155 सीसी, लिक्विड कूल्ड, 4-वाल्व इंजन दिया गया है, जो 18.1 बीएचपी की पावर और 14.2 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। साथ ही इस इंजन को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

New Yamaha MT-15 Mileage

New Yamaha MT-15 का कातिलाना लुक और जबरजस्त फीचर्स देख हो जाओगे फ़िदा और ले आओगे आज ही अपने घर, इसके माइलेज की यदि बात करे तो कंपनी का दावा है कि यह बाइक 56.87 kmpl का माइलेज देता है इसके फ्रंट में 282mm डिस्क और रियर में 220mm डिस्क है। इसके अलावा इसमें 140 मिमी सुपर वाइड रेडियल टायर है।

New Yamaha MT-15 Features

Yamaha MT-15 V2 बाइक के फीचर्स की अगर बात करे तो इसमें आपको एक इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर स्क्रीन दी गई है जो आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एसएमएस और ईमेल अलर्ट, कॉल अलर्ट, फ्यूल इंडिकेटर, लास्ट पार्किंग लोकेशन, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, साइड स्टैंड अलर्ट, स्पीड अलर्ट, रियल टाइम माइलेज जैसे कई फीचर्स देती है। साथ ही इस बाइक में एबीएस स्टैंडर्ड दिया गया है।

ये खबर भी पढ़िए: Optical illusion: 66 अंक के जंजाल में छुपा हुआ हैं 69 अंक, ढूंढ निकाला तो कहलाओगे बीरबल का नाती

New Yamaha MT-15 Price

Yamaha MT-15 V2 बाइक के किमत की बात करे तो इसकी शुरुवाती कीमत 1,67,200 है और 1,72,700 तक जाती है। यह इसकी एक्स शोरूम प्राइस है। वहीं अगर इसके कॉम्पिटीशन की बात करें तो यह बाइक Bajaj Pulsar, Apache और KTM जैसी स्पोर्टी बाइक्स को टक्कर देती है।