HomeUncategorizedTata की इस न्यू SUVs में मिलगे एडवांस फीचर्स के साथ पावरफुल...

Tata की इस न्यू SUVs में मिलगे एडवांस फीचर्स के साथ पावरफुल इंजन, जानिए कब होगी लॉन्च,

Tata की इस न्यू SUVs में मिलगे एडवांस फीचर्स के साथ पावरफुल इंजन, जानिए कब होगी लॉन्च,

Toyota Corolla Cross SUV – टाटा की इस न्यू SUVs में मिलगे एडवांस फीचर्स के साथ पावरफुल इंजन, जानिए कब होगी लॉन्च, भारतीय ऑटो सेक्टर में इन दिनों बढ़ती SUV की डिमांड को देखते हुए मशहूर जापानी कार निर्माता Toyota अपनी नई कूप एसयूवी Toyota Corolla Cross को रिपोर्ट के अनुसार मार्केट में लॉन्च करने वाली है. जानकारी के मुताबिक कंपनी एक बड़ी थ्री रो Toyota Corolla Cross SUV को लाने वाली है, इसमें काफी एडवांस फीचर्स के साथ पावरफुल इंजन देखने को मिलने वाले है साथ ही यह मार्केट में लॉन्च होते ही महिंद्रा XUV700 को कड़ी टक्कर देंगी

ये भी पढ़े – Gas Cylinder Price Hike – ग्राहकों को मिला झटका, LPG गैस सिलिंडर के बड़े दाम,

Toyota Corolla Cross SUV का प्रीमियम लुक

Toyota Corolla Cross suv लुक के बारे में बात करे तो Toyota Corolla Cross एसयूवी में बड़े बदलावों के साथ लांच किया जाएगा। Toyota Corolla Cross में ब्लैक मेश पैटर्न और ब्लैक सराउंड के साथ बड़ी ग्रिल, डीआरएल के साथ स्वेप्ट-बैक फुल एलईडी हेडलैंप, कार के फ्रंट में फॉक्स स्किड प्लेट, बड़े व्हील आर्च, 18-इंच डायमंड-कट अलॉय व्हील और दिए गए हैं.पीछे की हैच. स्प्लिट रियर, रैप-अराउंड टेललाइट्स, रिफ्लेक्टर वाला ब्लैक बम्पर और स्किड प्लेट जैसी बहुत सारी खूबियां देखने को मिल सकती है।

New Toyota Corolla Cross SUV के लक्ज़री फीचर्स

Toyota Corolla Cross एसयूवी में अगर फीचर्स के बारे में आपको बताया जाये तो Toyota Corolla Cross में आपको फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, Apple Carplay, इंस्ट्रूमेंट पैनल के लिए 7 इंच TFT डिस्प्ले, पैनोरमिक व्यू मॉनिटर, किक सेंसर के साथ पावर्ड टेलगेट, ऑटोमैटिक मूनरूफ, पावर-एडवांस्ड और एडजस्टेबल ड्राइवर सीट जैसे लक्ज़री फीचर्स देखने को मिलेंगे।

ये भी पढ़े – Fish Ka Video – गिरगिट की तरह रंग बदलती है ये अनोखी मछली, देखें वायरल वीडियो,

Toyota Corolla Cross SUV का पॉवरफुल इंजन

Toyota Corolla Cross के इंजन परफॉरमेंस के बारे में अगर आपको बताया जाये तो Toyota Corolla Cross एसयूवी में आपको 1.8-लीटर हाइब्रिड पावरट्रेन इंजन भी देखने को मिल सकता है। इस इंजन की पावर 96.5 bhp और 163 nm जेनरेट करने में सक्षम होगा। इस इंजन को टोयोटा कोरोला क्रॉस में सुपर CVT-i ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जा सकता है। जिसमें आपको डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन का विकल्प देखने को मिल सकता है।

Toyota Corolla Cross SUV की अनुमानित कीमत

Toyota Corolla Cross एसयूवी के कीमत के बारे बात करे तो Toyota Corolla Cross suv की शुरुआती कीमत अनुमानित तौर पर 14 लाख रुपए के आसपास हो सकती है। भारतीय बाजार में Toyota Corolla Cross एसयूवी का मुकाबला महिंद्रा XUV700 से मुकाबला देखने को मिल सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular