HomeUncategorizedNEW SWIFT: मार्केट का फिर माहौल गरम करने आ गयी New Swift...

NEW SWIFT: मार्केट का फिर माहौल गरम करने आ गयी New Swift car सुजुकी ने की लांच बेहतर लुक के साथ जोरदार फीचर्स।

NEW SWIFT: मार्केट का फिर माहौल गरम करने आ गयी New Swift car नेक्स्ट जेनरेशन मारुति सुजुकी स्विफ्ट में नया इंजन, बेहतर माइलेज, अपडेटेड संबंधित संबंधित और प्रमाणपत्रों के साथ ही नया इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस स्मार्टफोन जिसमें कई विशेष मानक और लेआउट फीचर्स शामिल होंगे।
नई मारुति स्विफ्ट।

मार्केट का फिर माहौल गरम करने आ गयी New Swift car सुजुकी ने की लांच बेहतर लुक के साथ जोरदार फीचर्स।

नई मारुति सुजुकी स्विफ्ट लॉन्च विवरण मारुति सुजुकी सुजुकी की टॉप सेलिंग हैचबैक कार में से एक स्विफ्ट जल्द ही नए अवतार में आ रही है। जी हां, नेक्स्ट जेनरेशन स्विफ्ट में स्पोर्टी लुक और डिजाइन के साथ ही कई खास फीचर्स देखने को मिलेंगे, शब्दावली अब तक स्विफ्ट खरीदने वाले मिस कर रहे थे। माना जा रहा है कि अगले साल मारुति सुजुकी अपनी नई स्विफ्ट को अनवील करने के साथ ही आने वाले समय में इसकी कीमत का भी खुलासा कर देगी। आप भी अगर नई मारुति स्विफ्ट का इंतजार कर रहे हैं तो हम आपको इसके सांभाविक ल्यूक और फीचर्स के बारे में बता रहे हैं।

नया इंजन और बेहतर माइलेज
अपकमिंग मारुति सुजुकी स्विफ्ट के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल के एक्सटीरियर के साथ ही पोस्टर्स में भी काफी सारे बदलाव देखने को मिल सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की क्रेट तो इसे नए और अपडेटेड प्लेटफॉर्म पर आधारित रखा जाएगा और इसमें 1.2 लीटर 3 सिलिंडर पेट्रोल इंजन मिलेंगे, जो कि टोयोटा की स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड टेक्नोलॉजी से लैस होंगे। खबर यह आ रही है कि नई स्विफ्ट भारत की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली कार हो सकती है और ARAI सर्टिफिकेशन के साथ 35-40kmpl तक हो सकती है। मौजूदा स्विफ्ट में 1.2 अस्पष्ट जेट पेट्रोल इंजन लगता है, जिसका फ़िज़ूल 23.76 kmpl तक है। हाल ही में स्विफ्ट को फैक्ट्री वाली सीएनजी किट के साथ भी पेश किया गया है।

मार्केट का फिर माहौल गरम करने आ गयी New Swift car सुजुकी ने की लांच बेहतर लुक के साथ जोरदार फीचर्स।
लुक और फीचर्स के मामले में सबसे बेहतरीन

देखने में ऐसे और क्या-क्या नए फीचर्स
नेक्स्ट जनरेशन मारुति सुजुकी स्विफ्ट के zlux और फीचर्स की बात करें तो इसमें नए डिजाइन की ग्रिल के साथ ही बीबीसी लाइट बिलबोर्ड, नया फ्रंट बंपर, ब्लैक आउट पिलर्स, व्हील आर्केज पर फॉक्स एयर वेंट्स, रूफ माउंटेड स्पायलर जैसे एक्सटीरियर फीचर्स देखें मिलेंगे। अपकमिंग स्विफ्ट में अपडेट किए गए अक्षरों के साथ ही वायरलेस वीडियो ऑटो और इंस्पायर कार प्ले सपोर्टर नया स्मार्टप्ले प्रो प्लस डीजे इंफोटेनमेंट सिस्टम, सुजुकी कनेक्ट, वॉइस असिस्ट और मल्टीपल एयरबैग सहित कई और मानक और प्रमाणपत्र देखने को मिलेंगे। नेक्स्ट जेनरेशन स्विफ्ट की कीमत मौजूदा मॉडल के लिए एक से लाख लाख रुपये तक वैमानिक हो सकती है।

मार्केट का फिर माहौल गरम करने आ गयी New Swift car सुजुकी ने की लांच बेहतर लुक के साथ जोरदार फीचर्स।

यह भी पड़े: Benefits of Custard Apple – खाने वालों के साथ किसान को भी फायदा पहुंचाता है ये फल, कर देता है मालामाल  

RELATED ARTICLES

Most Popular