अपनी जान बचाने के लिए पानी में भागा हिरण लेकिन शेर ने अपनी भूक मिटाने के लिए नहीं छोड़ा हिरण का शिकार अपकृतिम है यह वीडियो

National Park Viral Video: अपनी जान बचाने के लिए पानी में भागा हिरण लेकिन शेर ने अपनी भूक मिटाने के लिए नहीं छोड़ा हिरण का शिकारराजस्थान के रणथंभौर नेशनल पार्क में एक बाघ को शिकार करते देखा गया। बाघ शिकार को पानी के गड्ढे से खींचते हुए लेकर आता है। बाघ के शिकार का यह एक ऐसा वीडियो है जो जल्दी नजर नहीं आता है। यह क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पब्लिक को यह दुर्लभ दृश्य देखकर काफी हैरानी हो रही है।

जानवरों की दुनिया की सैर करने के लिए लोग अक्सर रणथंभौर या जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क जैसी जगहों पर जाते हैं। कई बार इस दौरान कुछ ऐसी चीजें दिख जाती हैं जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। अभी कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें जैगुआर पानी के अंदर घुस कर विशालकाय मगरमच्छ का शिकार करता नजर आया था।

नहीं छोड़ा हिरण का शिकार अपकृतिम है यह वीडियो

तो वहीं अब टाइगर का एक अनोखा वीडियो सामने आया है। इसमें बाघ पानी में जाकर हिरण का शिकार करता है। इतना ही नहीं वो जबड़े से हिरण को घसीटकर जमीन पर लेकर आता है। बाघ अक्सर ऐसे शिकार नहीं करते हैं लेकिन एक ऐसा रेयर नजारा रणथंभौर में देखने को मिला है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अपकृतिम यह नजारा

वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे बाघ हिरण को पानी में जाकर मार डालता है और उसे लेकर बाहर आता है। अगर आपको जंगली जानवर रोचक लगते हैं तो यह वीडियो आपको भी पसंद आएगा। इसे रणथंभौर नेशनल पार्क के इंस्टाग्राम हैंडल @ranthambhorepark पर शेयर किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा गया है- जोन 10 में शिकार के साथ टाइगर।