HometrendingNational Highway Accident - नेशनल हाइवे पर दर्दनाक हादसा,रेलवे के सेक्शन इंजीनियर...

National Highway Accident – नेशनल हाइवे पर दर्दनाक हादसा,रेलवे के सेक्शन इंजीनियर सहित चार की मौत

मुलताई – National Highway Accident – बैतूल हाईवे पर रिलायंस पेट्रोल पंप के पास बीती रात 1 बजे एक ट्रक और एक कार में भीषण टक्कर हो गई। जिससे 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई। चारो मृतकों में दो की शिनाख्त हो पाई है। मृतको में कार चालक की रेलवे ड्राइवर भगत के तौर पर शिनाख्त हुई है।

संजीवनी 108 के ईएमटी डॉक्टर महेश झलिये ने बताया कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी थी एवं ड्राइवर कार में बुरी तरह फंसा गया था। जिसे पुलिस कर्मियों की सहायता से बमुश्किल कार से निकाला गया। कार ड्राइवर भगत की सांसे चल रही थी जिसकी भी बाद में मौत हो गई।

ये भी पढ़ें – घर मे अकेली महिला की धारदार हथियार से हत्या ,पुलिस कर रही घटना की जांच

ट्रक गलत दिशा से बैतूल की ओर जा रहा था, कार बैतूल से मुलताई की ओर आ रही थी, जिसके कारण हादसा हुआ है। सभी को मुलताई के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां चारो को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि 2 महिलाएं एवं दो पुरुष कार में बैठे हुए थे।

मृतको में संजीव कांत भगत 48 साल निवासी झारखंड के बतौर हुई है मृतक संजीवकांत कालाआखर में सीनियर सेक्शन इंजीनियर के पद पर पदस्थ थे ।वही दूसरे मृतक की पहचान रेलकर्मी राजकुमार सिसोदिया 32 साल निवासी भौरा के रूप में हुई है ।जबकि महिलाओं की पहचान नहीं हो पाई ।

RELATED ARTICLES

Most Popular