Nag Nagin Video: खुले आसमान के नीचे इश्क़ का इजहार करते नजर आया नाग नागिन का जोड़ा, मोबाइल में हुआ कैद

Nag Nagin Video: खुले आसमान के नीचे इश्क़ का इजहार करते नजर आया नाग नागिन का जोड़ा, मोबाइल में हुआ कैद. आये दिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते हैं।

Nag Nagin Video: दो सांपों को खुले आसमान के नीचे घूमते देखा

यह खबर भी पढ़िए – Jugad: खेतो की मेड़ में पानी भरने का इस किसान भाई ने लगाया तिकड़म जुगाड़, वीडियो देख हो जाओगे दंग

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो सांपों को खुले आसमान के नीचे एक दूसरे के साथ घूमते हुए देखा जा सकता है सोशल मीडिया पर साँपों से जुड़े वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं कुछ लोगों का दावा है कि यह वीडियो नागराज और नागिन का है और नागराज रूठी हुई नागिन को मनाने की कोशिश कर रहा है आइये जानते हैं पुरे वीडियो की सच्चाई।

Nag Nagin Video: खुले आसमान के नीचे इश्क़ का इजहार करता दिखा नाग नागिन का जोड़ा

Nag Nagin Video: खुले आसमान के नीचे इश्क़ का इजहार करते नजर आया नाग नागिन का जोड़ा, मोबाइल में हुआ कैद

खुले आसमान के नीचे इश्क़ का इजहार करते नजर आया नाग नागिन का जोड़ा, मोबाइल में हुआ कैद, आइए इस वायरल वीडियो की सच्चाई का पता लगाते हैं, लेकिन क्या यह सच है वीडियो में, दो सांपों को घास के मैदान में एक दूसरे के साथ घूमते हुए देखा जा सकता है एक सांप थोड़ा बड़ा है और दूसरा थोड़ा छोटा है।

Nag Nagin Video: लोगो का मानना हैं रूठी नागिन से प्यार का इजहार करते नजर आया नागराज

लोगो का मानना हैं रूठी नागिन से प्यार का इजहार करते नजर आया नागराज, बड़ा सांप छोटे सांप के पीछे-पीछे घूम रहा है और उसे अपने शरीर से छू रहा है कुछ लोग इस व्यवहार को नागराज और नागिन के बीच प्रेम प्रदर्शन के रूप में देख रहे हैं रूठी नागिन को मनाता नजर आया नागराज का वीडियो जिसमे सीधे तौर पर नाग नागिन नजर आ रहे हैं।

Nag Nagin Video: मोबाइल कैमरे में कैद हुआ नाग नागिन का प्यार वाला वीडियो

यह खबर भी पढ़िए – Desi Jugaad: गहरे कुए से पानी निकालने के लिए किसान भाई ने लगाया ऐसा जुगाड़ की अच्छे अच्छे इंजीनियर भी हुए हैरान

मोबाइल कैमरे में कैद हुआ नाग नागिन का प्यार वाला वीडियो, किसी ने इस दौरान को अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लियाा और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वैसे नाग-नागिन का जोड़ा आमतौर पर जल्दी नजर नहीं आते है, वैसे नाग नागिन से जुड़े इस वीडियो की सच्चाई क्या है हम इसकी पुस्टि नहीं करते हैं, वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस तरह के वीडियो देखने वाले लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

Nag Nagin Video: जानिए वीडियो की सच्चाई

खुले आसमान के नीचे प्यार करता दिखा नाग नागिन का जोड़ा, यह कहना मुश्किल है कि वायरल वीडियो में दिख रहे सांप सचमुच नागराज और नागिन हैं या नहीं। वीडियो की गुणवत्ता खराब है और सांपों को स्पष्ट रूप से नहीं देखा जा सकता है।