Friday, August 12, 2022
spot_img
HomeबैतूलMurder : प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की थी पति की...

Murder : प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की थी पति की हत्या,पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

बैतूल– एक माह पहले सोनाघाटी में मिली लाश के मामले में कोतवाली पुलिस ने खुलासा किया है । इस अंधे कत्ल का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। दोनों ने पुलिस पूछताछ में हत्या का जुर्म कबूल किया है ।

कोतवाली टीआई अपाला सिंह ने बताया कि एक माह पहले 3 अप्रैल को राजु सिंह धुर्वे निवासी जय प्रकाश वार्ड बैतुल ने थाना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका भाई मृतक अमर पिता गमर सिंह धुर्वे 35 साल नि. जय प्रकाश वार्ड सदर कि लाश सोनाघाटी में नाली में पड़ी है । इस मामले में थाना कोतवाली बैतूल मे मर्ग पंजीबध्द कर जांच में लिया गया । जांच के दौरान मर्ग प्रथम दष्ठया धारा 304 ए भादवि का अपराध पंजीबध्द कर विवेचना में लिया गया ।

जांच के दौरान काल डिटेल निकालकर सदेहियो से पुछताछ की गई जो पता चला कि मृतक कि पत्नि कमलती पति स्व.अमरलाल धुर्वे 28 साल नि. सराड का उसके प्रेमी महेश पिता रतन इवने 25 साल नि.बडगी खुर्द से प्रेम संबंध था । दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे । कमलती धुर्वे और उसके प्रेमी महेश इवने ने मिलकर मृतक अमर सिंह धुर्वे कि हत्या करने की योजना बनाई । कमलती धुर्वे और उसके प्रेमी महेश इवने ने मृतक अमर सिंह धुर्वे हत्या कर उसके शव को सोनाघाटी पेटोल पंप के सामने पास फेक दिया था । इस प्रकरण में धारा 302 भादवि का इजाफा किया गया है ।

आरोपी कमलती धुर्वे एवं महेश इवने को पुलिस अभीरक्षा में लिया गया आरोपियों से जुर्म बाबत पुछताछ कि गई जिन्होंने जुर्म करना स्वीकार कर बताया कि हम दोनों के बीच प्रेमप्रसंग था हम दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे । पत्नी ने यह भी बताया कि उसका पति उसके साथ मारपीट करता था जिससे परेशान थी और उससे अलग रहती थी ।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को बुधवार को मेडिकल कराने के बाद न्यायालय में पेश किया । जिसमें न्यायालय ने आरोपी पत्नी कमलती को जेल भेज दिया गया और आरोपी प्रेमी महेश इवने को पुलिस ने रिमांड पर लिया है ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments