Home बैतूल Murder : पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने...

Murder : पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने लिया हिरासत मे

बैतूल जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र में एक 32 वर्षीय महिला की हत्या का मामला सामने आया है। महिला की गर्दन पर कुल्हाड़ी मार कर हत्या की गई है। घटना बीती रात करीब 12 बजे की है। सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शाहपुर अस्पताल लाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शाहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम देशावाड़ी में सरस्वती पत्नी बेनी वर्टी (32) की बीती रात करीब 12 बजे हत्या कर दी गई। महिला के गले पर कुल्हाड़ी का वार किया गया है। इससे महिला की तत्काल ही मौत हो गई। हत्या उसी के पति बेनी पिता भीलू वर्टी (35) द्वारा किए जाने की बात सामने आ रही है

परिजनों ने घटना की सूचना शाहपुर पुलिस को दी। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए शाहपुर अस्पताल लाया गया है। पुलिस द्वारा हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

बताया जाता है कि मृतिका और उसका पति कुही गांव के रहने वाले हैं। मृतिका के पति की दिमागी हालत ठीक नहीं है। उसी का इलाज कराने के लिए पत्नी उसे लेकर देशावाड़ी में भगत के पास आई थी। इस बीच उसने पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने रात को ही उसे हिरासत में ले लिया है।