spot_img
HomeखेलMs dhoni: धोनी के कप्तानी पारी पर लगी मुहर टीम को लीड...

Ms dhoni: धोनी के कप्तानी पारी पर लगी मुहर टीम को लीड करेंगे महेंद्र सिंह धोनी।

Ms dhoni: नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। सीएसके ने जिस तरह से आईपीएल 2022 शुरू होने से कुछ दिन पहले रवींद्र जडेजा को कप्तानी सौंपी थी, उससे कयास लगाए जा रहे थे कि धोनी आईपीएल 2023 में टीम की कमान संभालेंगे या टीम किसी और चेहरे पर गौर करेगी धोनी के कप्तानी पारी पर लगी मुहर टीम को लीड करेंगे महेंद्र सिंह धोनी। । .

Ms dhoni: धोनी के कप्तानी पारी पर लगी मुहर टीम को लीड करेंगे महेंद्र सिंह धोनी।

लेकिन अब जब रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट सामने आ गई है तो ये पूरी तरह से साफ हो गया है कि द ग्रेट थाला टीम की कमान संभालेंगे.

धोनी की कप्तानी पर मुहर
Ms dhoni: सीएसके टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा है कि केवल एमएस धोनी ही आईपीएल 2023 में टीम का नेतृत्व करेंगे और अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे और टीम भी अच्छा प्रदर्शन करेगी। इसके अलावा टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज प्रज्ञान ओझा ने भी कहा है कि जब तक धोनी टीम में हैं, वह सीएसके टीम की अगुवाई करेंगे। पिछले साल भी ऐसा ही देखने को मिला था।

रवींद्र जडेजा, ऑलराउंडर चेन्नई सुपर किंग्स

रवींद्र जडेजा, ऑलराउंडर चेन्नई सुपर किंग्स
Ravindra Jadeja: CSK में रिटेन होने के बाद रवींद्र जडेजा ने दिया था पहला रिएक्शन, रिलीज होने की थी बात
इसके अलावा ओझा ने कहा कि वह ऐसे खिलाड़ी को कप्तान बनाने की योजना बना रहे हैं, जो अगले 5-6 साल तक टीम का नेतृत्व करे. उन्होंने आगे कहा कि सीएसके ऐसी टीम है जो ज्यादा बदलाव में विश्वास नहीं रखती है।

आकाश चोपड़ा ने भी धोनी का समर्थन किया

प्रज्ञान ओझा अकेले नहीं हैं जिन्हें यकीन है कि धोनी जब तक टीम में हैं कप्तान बने रहेंगे. पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा का भी मानना ​​है कि जब तक एमएस धोनी आईपीएल खेल रहे हैं तब तक सीएसके की कमान उन्हीं के हाथों में रहेगी. यह अलग बात है कि पिछले साल पहली बार चेन्नई की टीम रवींद्र जडेजा की कप्तानी में खेली थी।

आईपीएल 2023 के लिए दिसंबर में होगी नीलामी (एपी फोटो)

आईपीएल 2023 के लिए दिसंबर में होगी नीलामी।
IPL 2023 Retention: अगले सीजन की नीलामी से पहले टीमों ने किसे रिलीज और रिटेन किया, ये है पूरी जानकारी
इसे भी पढ़ें

पिछले साल खराब रहा था प्रदर्शन

Ms dhoni: आईपीएल सीजन की बात करें तो पिछला साल सीएसके के लिए सबसे खराब रहा था। जडेजा की कप्तानी में 4 बार की आईपीएल चैंपियन सीएसके 8 में से 6 मैच हार चुकी थी, जिसके बाद जडेजा ने कप्तानी छोड़ दी और एमएस धोनी फिर से कप्तान बने।Ms dhoni: धोनी के कप्तानी पारी पर लगी मुहर टीम को लीड करेंगे महेंद्र सिंह धोनी।

Ms dhoni: धोनी के कप्तानी पारी पर लगी मुहर टीम को लीड करेंगे महेंद्र सिंह धोनी।

RELATED ARTICLES

Most Popular