Mirzapur 3 Star Cast Fees : सीरीज के नए सीजन के लिए एक्टर्स ने ली मोटी रकम 

By
On:
Follow Us

जाने स्टार कास्ट की कितनी रही फीस 

Mirzapur 3 Star Cast Fees – मिर्ज़ापुर सीज़न 3 की स्ट्रीमिंग 5 जुलाई से प्राइम वीडियो पर शुरू हो गई है। इसे लोगों से मिली-जुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है। कुछ इसकी सराहना कर रहे हैं जबकि कुछ ऐसे हैं जो मुन्ना भैया को इतना याद कर रहे हैं कि इस सीज़न में उनकी कमी महसूस हो रही है। इसके साथ ही कुछ पुराने राज भी सामने आए हैं और कुछ विवादास्पद घटनाओं ने लोगों की भावनाओं को उगलने का काम किया है। आज हम आपको बताएंगे कि इसके कलाकारों ने कितनी फीस प्राप्त की। 

(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

अब नहीं रहे मुन्ना भैया | Mirzapur 3 Star Cast Fees 

शुरुआत में ही मिर्ज़ापुर सीज़न 3 में दिखा दिया गया की मुन्ना भैया अब नहीं रहे, उनका शव दिखाया गया है जो फैंस के दिल को छू गया। इसके अतिरिक्त, कुछ लोगों ने कालीन भैया को शोपीस की तरह भी बताया है। एपिसोड 7 को बकवास माना गया है। पिछले दो सीज़नों की तुलना में इस सीज़न को फीका बताया गया है।

प्रति एपिसोड फीस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सीरीज़ में बीना त्रिपाठी का किरदार निभाने वाली रसिका दुग्गल को प्रति एपिसोड 2 लाख रुपये मिले थे। इसका मतलब है कि उन्होंने 10 एपिसोड्स के लिए 20 लाख रुपये कमाए। वहीं, गुड्डु पंडित के किरदार में नजर आने वाले अली फजल ने एक एपिसोड के लिए 12 लाख रुपये लिए थे।

जीतेंद्र कुमार ने किया कैमियो | Mirzapur 3 Star Cast Fees 

मिर्जापुर 3 में इस बार, जीतेंद्र कुमार ने एक कैमियो किया है। ‘पंचायत 2’ के लिए उन्होंने प्रति एपिसोड 4 लाख रुपये का चार्ज किया था। हालांकि, इस बार उन्होंने इससे ज्यादा चार्ज करने का दावा किया जा रहा है। अब कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी की बात करें, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने सीज़न 2 के लिए 10 करोड़ रुपये चार्ज किए थे, और इस बार उनकी फीस में थोड़ी वृद्धि हुई है। हालांकि, इसकी विस्तार से जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है। गोलू के किरदार में नजर आने वाली श्वेता त्रिपाठी ने प्रति एपिसोड 2.20 लाख रुपये का चार्ज किया है। इसका मतलब है कि उन्होंने 10 एपिसोड्स से 22 लाख रुपये चार्ज किए हैं।

Source – Internet