6 लाख रूपए से भी कम कीमत में अपने घर ले जाये Maruti Suzuki की सर्वगुण सम्पन्न कार, ब्रांडेड फीचर्स के साथ मिलेगा लक्ज़री लुक

6 लाख रूपए से भी कम कीमत में अपने घर ले जाये Maruti Suzuki की सर्वगुण सम्पन्न कार, ब्रांडेड फीचर्स के साथ मिलेगा लक्ज़री लुक, भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में अधिक माइलेज वाली गाड़ियों की मांग लगातार बढ़ रही है।

इसी मांग को पूरा करते हुए, Maruti Suzuki ने अपनी लोकप्रिय Swift Car का हाइब्रिड वेरिएंट लॉन्च करने का फैसला किया है Maruti Suzuki Swift Hybrid भारतीय बाजार में उपलब्ध अन्य कारों की तुलना में सबसे आधुनिक और बेहतर विकल्प के रूप में उभर रही है आइये आपको बताते हैं 6 लाख से कम कीमत में कैसे ले जाए इस कार को घर।

यह खबर भी पढ़िए – Optical illusion iq: फ्री में दिमाग का व्यायाम करने के लिए 5 सेकंड में 70 के जंजाल में छिपे 40 को ढूंढ के दिखाईये

Maruti Suzuki Swift में मिलेगा लक्ज़री लुक

Maruti Suzuki Swift Hybrid सिर्फ बेहतरीन माइलेज और आधुनिक फीचर्स ही नहीं, बल्कि नए लुक के साथ भी आ रही है आपको बता दे की लुक के लिए इसमें नए एलईडी हेडलैंप और टेल लैंप , क्लैमशेल बोनट,नए स्टाइल वाले एलईडी हेडलैंप, नई फॉग लैंप हाउसिंग, अधिक शार्प और एयरोडायनामिक डिजाइन दिए गए है जिससे इसका लुक और भी लक्ज़री दिखेगा।

Maruti Suzuki Swift के ब्रांडेड फीचर्स

Maruti Suzuki Swift Hybrid में आपको ऑटो एसी, पावर विंडो, बड़ी टच स्क्रीन डिस्प्ले, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटोमैटिक गियरबॉक्स शामिल होगा। इसके अलावा एयर प्यूरीफायर और 10.25 इंच टच स्क्रीन डिस्प्ले, ट्यूबलेस टायर, 19 इंच मेटल अलॉय व्हील, टच स्क्रीन डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जीपीएस सिस्टम, इंटरनेट कनेक्टिविटी, स्लीक बॉडी, आकर्षक लुक, फॉग लाइट, एलईडी लाइट लैंप, हैलोजन लैंप, डिजिटल इंडिकेटर, साइड मिरर और ऑटो पुश बटन स्टार्ट जैसे कई सारे ब्रांडेड फीचर्स देखने को मिल सकते है।

Maruti Suzuki Swift का दमदार इंजन

Maruti Suzuki Swift कार में हाइब्रिड टेक्नोलॉजी वाला 1.2 लीटर थ्री-सिलेंडर पेट्रोल इंजन होगा। जो अधिकतम 81 bhp की पावर और 107 nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा, 6 लाख रूपए से भी कम कीमत में अपने घर ले जाये Maruti Suzuki की सर्वगुण सम्पन्न कार।

Maruti Suzuki Swift का माइलेज

Maruti Suzuki Swift में आपको करीब 40 kmpl का माइलेज मिल सकता है। माइलेज बढ़ने के कारण यह भारतीय बाजार में ग्राहकों को काफी आकर्षित करती है। इसे एक बेहतरीन और आधुनिक विकल्प के तौर पर देखा जा सकता है।

Maruti Suzuki Swift की अनुमानित कीमत

Maruti Suzuki Swift कार को संभावित तौर पर भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी कंपनी द्वारा 5.95 लाख रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है। जिसके अंदर यह कीमत निश्चित रूप से एक बेहतर विकल्प साबित हो सकती है।

यह खबर भी पढ़िए – Free में दिमाग की बुझी हुई बत्ती जलाना हैं तो 474 के भीड़ में ढूंढे 444 नंबर, ढूंढ लिया तो मान जायेगे जेम्स बांड