Thursday, August 18, 2022
spot_img
HomeमनोरंजनMannat Name Plate : SRK के घर से गायब हुईं 25 लाख...

Mannat Name Plate : SRK के घर से गायब हुईं 25 लाख की नेम प्लेट, जाने क्या है माजरा

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के आलीशान घर मन्नत के बारे में चर्चा काफी रहती है. हजारों की संख्या में फैंस का जमावड़ा अक्सर शाहरुख के बंगले मन्नत (Mannat) के बाहर लगा रहता है. या ये कह लीजिए कि फैंस के लिए मन्नत घर कम टूरिस्ट प्वाइंट ज्यादा है. लेकिन शाहरुख के घर मन्नत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, उनके घर की 25 लाख रुपए की कीमत वाली नेम प्लेट गायब हो गई है

बादशाह शाहरुख खान का आलीशान बंगला मुंबई के ब्रांदा बेंड स्टेंड पर मौजूद है. किंग खान की एक झलक पाने के लिए फैंस भारी संख्या में उनके घर मन्नत के बाहर हमेशा मौजूद रहते हैं. ऐसे में फैंस ने हाल ही में यह नोटिस किया है कि शाहरुख के बंगले के बाहर लगी मन्नत नाम की नेम प्लेट गायब हो गई है. बस फिर क्या था सोशल मीडिया पर चारों तरफ इस बात की चर्चा गर्म होने लगी, कि आखिर ऐसी क्या वजह रही होगी, जो एसआरके के बंगले की नाम प्लेट को हटाना पड़ गया.

शाहरुख खान के घर मन्नत से अचानक गायब हुई नेम प्लेट को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट्स यह दावा कर रही हैं कि उनके इस घर पर फिलहाल मरम्मत का काम जारी है, जिसकी वजह से नेम प्लेट को कुछ समय के लिए हटाया गया है. तो वहीं सोशल मीडिया पर मन्नत के बाहर लगी नेम प्लेट के गायब होने की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. कई ट्वीटर यूजर्स तो ये भी कह रहे हैं कि हो सकता है कि मन्नत की नेम प्लेट चोरी हो गई है. हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है, वो तो आने वाला वक्त ही बताएगा. मालूम हो कि शाहरुख इन दिनों अपनी अगली फिल्म पठान में काफी व्यस्त चल रहे हैं.

Source – Internet

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments