Mandir Ka Video – मंदिर में गंदगी फेंकने वाले आरोपी पर मामला दर्ज

श्रद्धालुओं ने की थी कोतवाली में शिकायत

Mandir Ka Videoबैतूल सदर के पटेल वार्ड में स्थित उमा महेश्वर शिवालय में आज सुबह एक व्यक्ति के द्वारा गंदगी फेंके जाने का मामला सामने आया है। जैसे ही इस मामले की जानकारी मंदिर से जुड़े श्रद्धालुओं और मोहल्लेवासियों को मिली उन्होंने घटना की निंदा करते हुए कोतवाली थाने मेंं शिकायत दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने आरोपी राजेंद्र चौरसिया के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि पटेल वार्ड निवासी विशेष व्यास महाराज ने कोतवाली पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी कि आज सुबह लगभग 4 बजे उमा महेश्वर शिवालय मंदिर के पास में आरके साहू के मकान में किराए से रहने वाले चिचोली निवासी राजेंद्र चौरसिया ने बाल्टी में गंदगी भरकर मंदिर में फेंकी। इसके साथ ही आरोपी ने मंदिर में घुसने की भी कोशिश की लेकिन वह असफल रहा।

इस घटना को प्रत्यक्षरूप से देखने वाले नामदेव सोलंकी ने तत्काल ही कालोनी के अन्य लोगों को बताया जिसके बाद अम्बेश बलुआपुरी, विशेष व्यास महाराज, बीआर ठाकरे, प्रदीप पंवार, दुर्गादास प्रसाद, संतोष साहू सहित अन्य लोगों ने पुलिस थाने पहुंचकर आवेदन दिया।

पुलिस ने आरोपी राजेंद्र चौरसिया के खिलाफ धारा 295 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा भी लिया। इस घटना के बाद कालोनीवासियों ने आरोपी राजेंद्र चौरसिया का किराए का मकान भी खाली करवा दिया है। घटना को लेकर कालोनीवासियों ने निंदा की है और पुलिस से आग्रह किया है कि आरोपी के खिलापु कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए जिससे इस तरह की घटना की पुर्नरावृत्ति ना हो।