spot_img
Hometrendingमलाइका से टुटा अर्जुन कपूर का रिस्ता भूमि पेडनेकर के साथ बिताएँगे...

मलाइका से टुटा अर्जुन कपूर का रिस्ता भूमि पेडनेकर के साथ बिताएँगे जिंदगी जाने क्या थी वजह रिस्ता टूटने की।

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर  अपने वर्क प्रोजेक्ट्स को पूरा करने के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव हैं। एक्टर कभी पैन केक बना लोगों को अपनी कुकिंग स्किल दिखाते नजर आते हैं, तो कभी उन्हें वर्कआउट वीडियो साझा कर फैंस को फिटनेस के प्रति मोटिवेट करते देखा जाता है। इसी कड़ी में एक्टर की कुछ तस्वीरें और वीडियोज  इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक्टर को मलाइका अरोड़ा के बजाए किसी और हसीना संग रोमांस फरमाते देखा जा रहा है।

अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपनी द लेडीकिलर की सह-कलाकार भूमि पेडनेकर के साथ इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीरें और वीडियो साझा किए। जैसे ही उन्होंने उन्हें पोस्ट किया, प्रशंसकों ने उनकी टांग खींचनी शुरू कर दी और कमेंट सेक्शन में उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को टैग कर दिया। अर्जुन की बहन अंशुला कपूर ने भी अर्जुन और भूमि की तस्वीरों पर प्रतिक्रिया दी और उन्हें ‘प्यारी’ कहा

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि, भूमि पेडणेकर अपने बालों में पीले रंग का फूल लगा रखी है, तो वहीं अर्जुन कपूर के बाल पर सफेद रंग का फूल लगा है। दोनों कलाकार एक दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में अलग-अलग पोज दे रहे हैं। आपको बता दें कि ये दोनों जल्द ही फिल्म द लेडी किलर में नजर आने वाले हैं। जिसकी शूटिंग के 45 दिन पूरे हो चुके हैं। बता दें कि द लेडी किलर एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है।

RELATED ARTICLES

Most Popular