Mahindra XUV.e8 की पहली झलक आई सामने, इन धाकड़ फीचर्स के साथ जल्द होंगी लॉन्च,

By
On:
Follow Us

Mahindra XUV.e8 की पहली झलक आई सामने, इन धाकड़ फीचर्स के साथ जल्द होंगी लॉन्च,

Mahindra XUV.e8 – महिंद्रा ने लास्ट ईयर अगस्त में अपनी ईवी पोर्टफोलियो का खुलासा किया था, जिसमें कई इलेक्ट्रिक कारों का नाम शामिल था। उन्हीं में से एक XUV.e8 के बारे में आज हम बात करने जा रहे हैं, जिसे हाल ही में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया था। ये इलेक्ट्रिक कार XUV700 से काफी मिलती जुलती है। बहुत से लोगों का कहना है कि ये गाड़ी XUV700 का ही इलेक्ट्रिक वर्जन है।

ये भी पढ़े – Desi Jugad – बकरी भेड़ चराने वाले ने लगाया ऐसा इजीनियर जैसा देसी जुगाड़, देख दंग रह गए लोग,

आगामी इलेक्ट्रिक एसयूवी को हाल में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है, जहां इससे जुड़ी कुछ लेटेस्ट डिटेल सामने आई हैं। कथित तौर पर नवीनतम मॉडल को चेन्नई-बेंगलुरु राजमार्ग पर क्लिक किया गया था। हालांकि इस गाड़ी को पूरी तरह से कवर किया गया था, जिसके अंदर कई डिटेल्स छिपे हुए थे। आइये जानते हैं इस अपकमिंग इलेक्ट्रिक एसयूवी के बारे में।

ये होंगे धाकड़ एडवांस फीचर्स

एक्सयूवी 700 के कई फीचर्स – पैनोरमिक सनरूफ, सीटिंग लेआउट, डैश लेआउट और डोर ट्रिम्स भी इसमें होने की संभावना है। आपको बता दें कंपनी इसे लॉन्च 2024 के आसपास कर सकती है। इसमें कंपनी ओर भी फीचर्स दे सकती है।

ये भी पढ़े – JCB के सहारे किया गया ‘King Cobra’ का रेस्क्यू, सप्ताह भर से दहशत में था परिवार,

इंटीरियर

Mahindra XUV700 का इंटीरियर पहले से ही फ्यूचरिस्टिक और टेक-लेटेड था। वहीं इसका XUV.e8 इसे बिल्कुल ही अलग स्टैंड पर ले जाता है। XUV700 में दो हॉरिजॉन्टल स्क्रीन हैं,और XUV.e8 में तीन स्क्रीन हैं। वहीं इसमें एक ड्राइवर के डिस्पले के लिए है और दूसरा सेंट्रल इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए भी है। तीसरी स्किन सामने बैठने वाले व्यक्ति के लिए भी है।