Mahindra Thar – Thar की चाँद पर सफल लैंडिंग Video Viral 

Anand Mahindra ने वीडियो शेयर कर कहा शुक्रिया ISRO 

Mahindra Tharजब भारत चाँद के दक्षिणी ध्रुव पर उतरा तो पुरे देश में ख़ुशी की लहर सी दौड़ गई। पूरा देश गर्व से फूला नहीं समाया। ऐसे में अब चंद्रयान 3 की सफलता से भारत की उम्मीदें और बढ़ गईं हैं। इस सफलता के बाद जहाँ सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल हो ही रहे हैं तो मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा(Anand Mahindra) भला पीछे कैसे रह सकते हैं उन्होंने भी ऐसा कुछ ट्वीट कर दिया जिसने सभी का दिल जीत लिया। और अब ट्वीट किया गया वीडियो(Video Viral) जमकर वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में देखा जा सकता है कि उनकी कंपनी की कार चांद पर उतर रही है। चलिए आपको इसका पूरा सच बताते हैं।   

एनीमेशन हुआ Viral | Mahindra Thar 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे चंद्रयान से एक गाड़ी चंद्रमा की सतह पर उतर रही है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से हैरान हैं. हालांकि, ये एक एनिमेशन है. इसे महिंद्रा एंड महिंद्रा के एक अधिकारी ने बनाया है।

इस ट्वीट को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने कहा-इसरो का दिल से धन्यवाद विक्रम और प्रज्ञान लैंडर के कारण थार ई चंद्रमा की सतह पर लैंडिंग कर चुका है. हमने सबकुछ कर लिया.

वायरल हो रहा है ट्वीट | Mahindra Thar 

इस वीडियो को 6 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर 20 हज़ार से ज़्यादा लोगों के लाइक्स देखने को मिल रहे हैं. करीब 16 सौ लोगों ने इस वीडियो को रीट्वीट किया है. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। 

Source – Internet 

Leave a Comment