spot_img
HomeदेशMahindra Scorpio : खत्म हुआ इंतजार, जारी हुआ महिंद्रा की शानदार SUV...

Mahindra Scorpio : खत्म हुआ इंतजार, जारी हुआ महिंद्रा की शानदार SUV Scorpio 2022 का टीज़र 

नई दिल्ली : लंबे समय से ग्राहकों के बीच महिंद्रा की बिल्कुल नई स्कॉर्पियो का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है और अब महिंद्रा ने इसको खत्म करने का इंतजाम कर दिया है. कंपनी ने 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो का आधिकारिक टीजर जारी कर दिया है
महिंद्रा नई जनरेशन स्कॉर्पियो को SUV का ‘बिग डैडी’ बता रही है और आने वाले कुछ ही दिनों में ये भारत में लॉन्च की जाने वाली है. कंपनी बिल्कुल नई स्कॉर्पियो को जून 2022 में लॉन्च कर सकती है जो इस SUV की 20वीं एनिवर्सरी होगी.

क्या होगा नाम…….. 

हाल में स्कॉर्पियो के साथ एक नया फीचर जुड़ने की जानकारी मिली है, ये हैं सिक्वेंशियल टर्न इंडिकेटर्स जो अक्सर महंगी कारों में देखे जाते हैं. नई जनरेशन 2022 Mahindra Scorpio को भारत में टेस्टिंग के दौरान कई बार देखा जा चुका है. कुछ दिन पहले ये जानकारी सामने आई है कि कंपनी इसे नए नाम से देश में पेश कर सकती है
एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार महिंद्रा की नई स्कॉर्पियो को स्कॉर्पियो स्टिंग या महिंद्रा स्कॉर्पियन नाम से बाजार में लाया जा सकता है. महिंद्रा ने नई स्कॉर्पियो के साथ मौजूदा मॉडल की बिक्री जारी रखने का फैसला लिया है. इसका मतलब है कि नई स्कॉर्पियो मौजूदा मॉडल को रिप्लेस नहीं करेगी.
सुरक्षा के मामले में जोरदार 
2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो को मिलने वाले अन्य फीचर्स में सबसे अहम एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम हो सकता है जैसा कि हालिया लॉन्च महिंद्रा XUV700 में दिया गया है. ये फीचर भी कार के टॉप मॉडल में मिलने का अनुमान है. यहां ग्राहकों को 10 स्पीकर वाला ऑडियो सिस्टम, 9-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सभी जगह एलईडी लाइट्स, 6 एयरबैग्स और कनेक्टेड कार तकनीक जैसे हाइटेक फीचर्स भी मिल सकते हैं. कंपनी इस कार के साथ 360-डिग्री कैमरा भी देने वाली है जिससे सुरक्षा के मामले में नई स्कॉर्पियो एक लाजवाब SUV के रूप में सामने आएगी.

Source Internet + MAHINDRA OFFICIAL WEBSITE

RELATED ARTICLES

Most Popular