HometrendingMahabharat Rupa Ganguli - इस सीन के बाद खुद को कमरे में...

Mahabharat Rupa Ganguli – इस सीन के बाद खुद को कमरे में बंद करके खूब रोईं थी रूपा गांगुली, ये थी वजह  

Mahabharat Rupa Ganguli1990 के दशक में हर घर की टीवी में बस एक ही धारावाहिक खूब देखा जाता था। जिसका नाम था महाभारत उस ज़माने का सबसे सफल शो रहा है। इसमें काम करने वाले सभी कलाकार ने जिस तरह से अभिनय किया है उसे देख कर सभी को किरदार जिवंत लगते थे। अगर हम बात करें प्रशिद्ध कलाकारों की तो रूपा गांगुंली भी उनमे शुमार हैं जिन्होंने महाभारत में द्रोपदी का किरदार अदा किया था। उनसे जुडी एक खबर है जो इन दिनों काफी चर्चाओं में बनी हुई है जो की ये है की उनके लिए यह सफर इतना आसान नहीं था और जब द्रौपदी का चीर हरण हुआ तो उनकी हालत बेहद खराब हो गई थी.

इस सीन के दौरान हुईं थी इमोशनल(Mahabharat Rupa Ganguli

महाभारत में जब द्रौपदी के चीर हरण का दृश्य शूट हो रहा था. उस समय एक्ट्रेस रूपा गांगुली अपने इमोशंस रोक नहीं पाईं थीं और सेट पर ही फूट-फूट कर रोने लगी थीं. बताया जाता है कि जब द्रौपदी का चीर हरण का दृश्य शूट हो रहा था, तब बी आर चोपड़ा ने ऐसा कुछ कहा कि रूपा गांगुली घबरा गई थीं. दरअसल, उन्होंने कहा था कि यदि किसी महिला को भरी सभा में उनके बालों से खींच कर सबके सामने लाया जाएगा और सबके सामने उसके कपड़े उतारे जाएंगे, तो उस महिला पर क्या बीतेगी? इस पर रूपा गांगुली काफी ज्यादा घबरा गई थीं. हालांकि, उन्होंने इस पूरे सीन को एक ही टेक में किया और इसमें इतने इमोशंस भर दिया कि आधे घंटे तक वह रोती रहीं. उन्होंने खुद को कमरे में बंद कर लिया और अपने आंसू तक नहीं रोक पाईं.

रूपा गांगुली के आया था इस एक्ट्रेस का नाम(Mahabharat Rupa Ganguli

जी हां, द्रौपदी का किरदार रूपा गांगुली को ऑफर करने से पहले बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस जूही चावला को ऑफर किया गया था. लेकिन उस समय जूही की फिल्म कयामत से कयामत तक रिलीज होने वाली थी, जिसकी वजह से जूही द्रौपदी का किरदार निभा नहीं पाईं और यह रोल रूपा गांगुली को दिया गया. बता दें कि रूपा गांगुली कोलकाता की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं और राज्यसभा सांसद भी है. महाभारत से पहले उन्होंने 1985 में बंगाली टीवी शो स्त्रीर पात्रा से अपना डेब्यू किया था.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular