Upcoming Smartphone – कम बजट और दमदार फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च होंगे 3 स्मार्टफोन,

Upcoming Smartphone – कम बजट और दमदार फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च होंगे 3 स्मार्टफोन,

Upcoming Smartphone – यदि आप खुद के लिए कोई बढ़िया सा स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपको थोड़ा और इंतजार करना होगा। टेक् कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक फोन पेश करने वाली है, इसमें रियलमी और टेक्नो के फोन्स शामिल होंगे। रियलमी के फोन्स दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च होंगे।

ये भी पढ़े – Ola S1 Series Offer – 31 जनवरी से पहले ख़रीदे न्यू Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर 25 हज़ार रूपये सस्ती,

Realme 12 Pro Plus

Realme कंपनी इसी महीने 29 जनवरी (सोमवार) को Realme 12 Pro Plus लॉन्च करने वाली है। हैंडसेट को लॉन्च Realme 12 Pro के साथ किया जायेगा। लीक और टीज़र के अनुसार, डिवाइस में प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 चिप का इस्तेमाल किया जायेगा। इसके अलावा इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ FHD+ कर्व्ड OLED डिस्प्ले होगा। फोन में फोटोग्राफी के लिए 64MP ओमनीविज़न OV64B 3.2x पेरिस्कोप ज़ूम कैमरा और फ्लैगशिप-ग्रेड 50MP Sony IMX890 सेंसर दिया जा सकता है।

Realme 12 Pro

रियलमी के इस फोन को 29 जनवरी को पेश किया जायेगा। इसके साथ Realme 12 Pro Plus भी होगा। हैंडसेट में प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 SoC चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें 32MP 2x टेलीफोटो कैमरा होने की उम्मीद है। डिवाइस को 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ FHD+ OLED डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है। फोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 67W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

ये भी पढ़े – Citroen eC3 vs Tata Punch EV – जानिए इंजन, कीमत, और फीचर्स के मामले कौनसी कार है बेहतर,

Tecno Spark 20

टेक्नो के स्मार्टफोन को भारत में फरवरी के पहले सप्ताह में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो अगले सप्ताह के अंत तक कंपनी की तरफ से इस फोन को पेश किया जा सकता है। भारत में हैंडसेट की कीमत लगभग ₹10,000 होने की उम्मीद है। इतना किफायती होने के बावजूद इसमें 256GB स्टोरेज मिलने की बात कही गई है। फोन 6.6-इंच HD+ 90Hz डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक हेलियो G85 चिप दिया जा सकता है। इसके साथ ही 50MP रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 32MP फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया गया है। जबकि, फोन में 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।