लूट के तीन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

आरोपियों को न्यायालय में पेश करने से पहले कराया मेडिकल

बैतूल। बीते कुछ दिन पूर्व 17 तारीख को तीन आरोपियों द्वारा दो जगह लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था जिसमें फरियादी द्वारा बैतूल बाजार थाने में शिकायत दर्ज कराई थी शिकायत पर बैतूल बाजार पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दोनों लूट के मामलों में तीन आरोपियों को ग्राम सिंगनवाड़ी से गिरफ्तार किया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार 17 तारीख को आरुल रोड पर सीएम राइज स्कूल में गार्ड की नौकरी करने वाला व्यक्ति गणेश वागद्रे स्कूल से घर जा रहा था तभी बाइक से तीन युवक आए और गणेश के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया जिसमें आरोपियों ने गणेश के पास से एक मोबाइल 2 हजार रुपए नगदी, एक चांदी की अंगूठी, एटीएम कार्ड, बैंक की पासबुक और पर्स पर हाथ साफ करते हुए लूट की वारदात को अंजाम दिया और उसके बाद बाइक से तीनों आरोपी फरार हो गए थे।

यह भी पढ़े : Hyundai का भांडा फोड़ने के लिए छेत्र में आई Renault Duster अब जो होगा खेल | Renault Duster

मोबाइल, नगदी लूट थे

इसके बाद उन तीनों आरोपियों ने अगली वारदात को अंजाम देने के लिए रणनीति बनाई और खेड़ला में प्रवीण जो बैंक से घर जा रहा था उसको रोक कर उसके साथ भी लूट की वारदात को अंजाम दिया था। प्रवीण के पास से भी मोबाइल, नगदी रुपए पर आरोपियों ने हाथ साफ किया और मौके से फरार हो गए। लूट की घटना के बाद प्रवीण ने भी इसकी शिकायत पुलिस में की थी। एक साथ दो जगह लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों की तलाश पुलिस ने शुरू की उसके बाद पुलिस को सूचना मिली की उनमें से एक आरोपी सिंगनवाड़ी में घूम रहा है। तभी पुलिस तत्काल वहां पर पहुंची और उस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जिसके बाद आरोपी ने जुर्म करना कबूल किया है उसके बाद उसके दो अन्य साथियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इनको किया गिरफ्तार

पुलिस ने गिरफ्तार किए आरोपियों में रवि कुमार उम्र 23 वर्ष निवासी बैतूल बाजार, मनीष बारस्कर उम्र 27 वर्ष निवासी कोसमी, शिव प्रसाद बारस्कर उम्र 23 वर्ष निवासी सिंगनवाड़ी को पुलिस ने धारा 392, 34 में गिरफ्तार कर गुरुवार जिला अस्पताल में मेडिकल कराया है और उसके बाद न्यायालय पेश किया है। वहीं पुलिस ने आरोपी के पास से लुटे हुए मोबाइल, अंगूठी, पर्स, रुपए आदि भी जप्त किए हैं।

📲खबरवाणी के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

व्हाट्सएप्प ग्रुप