Lohe Ki Keel – बंदे ने एक साथ खाली कई सारी लोहे की कीलें 

लोहे के चने चबाना वाली कहावत तो आपने सुना होगा लेकिन किसी ऐसा करते हुए पहली बार देखेंगे 

Lohe Ki Keel – सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिले, इसका कोई निश्चित निर्णय नहीं किया जा सकता। कहीं लोग मारपीट के वीडियो देखते हैं, तो कहीं चोरी या हंसी-मजाक वाले। इन सभी के अलावा रोजाना कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। लेकिन यदि आपके सामने ऐसा वीडियो आ जाए जो आपको चौंका दे, तो सोचिए कैसा लगेगा।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति को दिखाया गया है जो खाने की बजाय लोहा खाना पसंद करता है। उसके खाने का तरीका देखते हुए आपको हैरानी हो सकती है। उसने लोहे की कीलें गाजर का हलवा खाने की भांति खाई। देखते ही देखते, उसने कई मुट्ठी लोहे की कीलें खा ली। यह वीडियो देखने वाले को हैरत में डाल सकता है।

लोहे की कीलें खाने लगा शख्स | Lohe Ki Keel 

इस वीडियो में एक व्यक्ति को भूख लगती है। सभी सोचते हैं कि वह खाना खाएगा और अपनी भूख मिटाएगा। लेकिन वास्तव में, वह लगभग आधा किलो लोहे की कीलें निकालकर सामने रखता है। उसने एक निवाला बनाया और कई कीलों को मुंह में भर लिया। फिर उसने सभी कीलों को खाया। फिर भी उसकी भूख नहीं भरी, तो वह फिर से एक निवाला बनाता है और उसे भी खा जाता है। कुछ देर बाद, एक और व्यक्ति आता है और उसे भी वही निवाला खिलाता है। शख्स उसका भी खा जाता है।

खाई और पचाई भी | Lohe Ki Keel 

वीडियो के अंत में आप देखेंगे कि व्यक्ति कीलों को ऐसे चबा रहा है जैसे मलाई कोफ्ते खा रहा हो। कुछ देर बाद उसे प्यास लगती है और वह बोतल से पानी पी लेता है। कुछ सेकेंड बाद उसने डकार लेना भी शुरू कर दिया। इसका मतलब उसने कीलों को तुरंत पचा भी लिया। आपने अब तक लाखों वीडियो सोशल मीडिया पर देखे होंगे, लेकिन जिस तरह का दृश्य इस वीडियो में नजर आ रहा है, वैसा आपने शायद ही कभी देखा हो। इस वीडियो को @DivyanshMishrDM नाम के हैंडल पर अपलोड किया गया है।

Source Internet