Leopard Save Deer Video – तेंदुए ने जीता लोगो का दिल, जंगली जानवरो से बचाई हिरन के बच्चे की जान, देखे वीडियो –

Leopard Save Deer Video – तेंदुए ने जीता लोगो का दिल, जंगली जानवरो से बचाई हिरन के बच्चे की जान, देखे वीडियो –

ये भी पढ़े – Optical Illusion – इन दोनों तस्वीर से 30 सेकंड में 5 अंतर खोजने वाला होगा जीनियस,

Leopard Save Deer Video – तेंदुए ने जीता लोगो का दिल, जंगली जानवरो से बचाई हिरन के बच्चे की जान, देखे वीडियो – सोशल मीडिया पर आपने कई जानवरों के वीडियोज देखे होंगे. कहीं कोई जानवर किसी का बेरहमी से शिकार करते हुए नजर आता है, तो कभी कोई खतरनाक जानवर जंगल छोड़ शहर में लोगों के बीच आ जाता है. जानवरों में सबसे खतरनाक शेर या फिर चीते की प्रजाति को माना जाता है जो कभी भी कहीं भी किसी का शिकार कर सकते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जहां एक तेंदुए की दरियादिली देखने को मिल रही है. अब तक आपने चीते को शिकार करते ही देखा होगा, लेकिन वायरल हो रहे वीडियो में तेंदुए ने हिरण के बच्चे की जान बचाई. जिसे देख नेटिजन्स काफी हैरान हैं और साथ ही कमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढ़े – Optical Illusion – इन पांच लोगो के बिच छुपा बैठा है एक लड़की का कातिल, खोजने में 99% लोग हुए फ़ैल,

तेंदुए ने बचाई हिरन के बच्चे की जान

शेर, बाघ, तेंदुए और लकड़बग्घों की गिनती ऐसे ही जानवरों में होती है, जिनके सामने अगर कोई इंसान आ जाए तो वो उसे भी चीर-फाड़ कर खा जाएं. लेकिन वायरल हो रहे वीडियो में ठीक इसके उलट हुआ है. वीडियो में तेंदुआ लकड़बग्घे के हमले से हिरण के बच्चे की जान बचाते दिख रहा है. जैसे कि हम सब जानते हैं, तेंदुए खतरनाक शिकारी होते हैं और हिरण जैसे जंगली जानवरों को तो देखते ही उनपर टूट पड़ते हैं, लेकिन यहां तो अलग ही नजारा देखने को मिलता है. वीडियो में तेंदुआ कैसे आराम से बैठा हुआ है और एक हिरण का बच्चा वहीं पर उछल-कूद करते हुए खेल रहा है. इसी बीच तेंदुए को एक लकड़बग्घा आते हुए दिखाई देता है. जिसके बाद उसने ‘आव देखा न ताव’ तुरंत ही हिरण को अपने मुंह में दबाकर पेड़ पर चढ़ जाता है, ताकि उसकी जान बचा सकें. इसे देख सब लोग तेंदुए की दरियादिली को सलामी दें रहे हैं.

2 thoughts on “Leopard Save Deer Video – तेंदुए ने जीता लोगो का दिल, जंगली जानवरो से बचाई हिरन के बच्चे की जान, देखे वीडियो –”

Comments are closed.