King Cobra fight- किंग कोबरा और नेवले का हो गया खुनी युद्ध इस बिच सख्श ने बना लिया वीडियो, लड़ाई का Video देख बेहोश हो जाओगे आप।

King Cobra VS Mongoose Fight : किंग कोब्रा (King Cobra) दुनिया के सबसे खतरनाक और जहरीले सांपों में से एक माना जाता है। यह एक विशेष तरह का कोब्रा सांप है जो भारतीय उपमहाद्वीप और आसपासी क्षेत्रों में पाया जाता है। वैसे इनके काटते ही शरीर नीला पड़ जाता है, जिसके चंद मिनटों या घंटों में उसकी मौत हो जाती है। इसलिए लोग सांप के पास जाने से डरते हैं और उन्हें छूना तो दूर की बात है उसके करीब जाने से भी डरते हैं। ऐसे में आज हम आपको नेवला और किंग कोबरा की लड़ाई का वीडियो दिखाते हैं। जिसे देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो जाएंगे…

देखें वायरल वीडियो

सबसे पहले आप वीडियो देखिए जिसमें एक घर के पास नेवले और सांप की आपस में लड़ाई होती है। जिसके बाद नेवला खेत की ओर भाग जाता है जबकि सांप खेत के बगल में स्थित घर की ओर रेंगता है। बता दें कि नेवले के हमले से खुद को बचाने की कोशिश में 6-7 फीट का कोबरा घर के बरामदे में रेंगता हुआ देखा जा सकता है। साथ ही, पालने की रस्सी पर चढ़ जाता है और अधिक ऊंचाई तक पहुंचने की कोशिश करता है। ऐसा माना जाता है कि नेवले के हमले से बचने के लिए कोबरा अधिक ऊंचाई तक पहुंचने की कोशिश करता है।

हजारों लोग देख चुके हैं वायरल Video

यह भी पढ़े : Automatic Cars – ये 5 ऑटोमैटिक कारें आ रही हैं 6 लाख से कम कीमत में 

किंग कोबरा और नेवले का हो गया खुनी युद्ध इस बिच सख्श ने बना लिया वीडियो, लड़ाई का Video देख बेहोश हो जाओगे आप।

सबसे पहले हम आपको यह बता दें कि इस वीडियो को Dr prashant bhamare (@dr_prashantsb) नामक यूजर ने ट्वीटर पर शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक 24 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं। उससे भी ज्यादा आश्चर्य की बात तो यह है कि वहां मौजूद लोगों को भी डर नहीं लग रहा। वो बड़े ही आराम से इस खतरनाक मंजर को अपने कैमरे में कैद कर रहे हैं। यदि इस दौरान कोई भी अनहोनी हुई तो जान पर बन सकती है।