King Cobra Ka Video : हाथों में शैम्पू लगा कर विशालकाय Cobra को नहलाने लगा शख्स 

वीडियो देख लोगों ने जताई चिंता 

King Cobra Ka Video – जानवरों से जुड़े कई वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं, जिनमें सांपों को पकड़कर सुरक्षित स्थान पर छोड़ने के वीडियो भी शामिल होते हैं। हाल ही में जो वीडियो सामने आया है, उसने सबको हैरान कर दिया है। इस वीडियो में एक व्यक्ति सांप को शैम्पू से रगड़-रगड़कर नहला रहा है। इसे देखकर सोशल मीडिया उपयोगकर्ता चौंक गए। आमतौर पर हम कुत्ते, बिल्ली और गायों को लोगों के साथ खेलते हुए देखते हैं, लेकिन इस वीडियो ने सभी की आंखें खोल दी हैं।

शैम्पू से कोबरा स्नान | King Cobra Ka Video 

वायरल हो रहे एक वीडियो में, एक व्यक्ति सांप को नहला-धुला रहा है और इसके लिए उसने शैम्पू का उपयोग किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि यह सांप छोटा-मोटा नहीं है, बल्कि 2-3 फुट लंबा और मोटा है। व्यक्ति इसे रस्सी की तरह पकड़े हुए है। वहीं, सांप भी व्यक्ति के साथ खेलता नजर आ रहा है। कभी वह व्यक्ति के हाथ पर चढ़ जाता है तो कभी उसके गले के साथ खेलता है। इस अद्भुत जोड़ी को देखकर लोग चकित रह गए हैं और वीडियो को बड़े पैमाने पर शेयर कर रहे हैं।

खूब भाया वीडियो | King Cobra Ka Video 

वीडियो में दिख रही सांप और व्यक्ति की जुगलबंदी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @saleesh_thrissur ने पोस्ट किया है। वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं और इसे खूब लाइक भी किया जा रहा है।

Source Internet 

1 thought on “King Cobra Ka Video : हाथों में शैम्पू लगा कर विशालकाय Cobra को नहलाने लगा शख्स ”

Comments are closed.