King Cobra Ka Video – किंग कोबरा पर हुआ JCB से हमला, फिर भी उठ खड़े हुए नागराज  

King Cobra Ka Videoहमारी इस पृथ्वी पर कई प्रजाति के सांप पाए जाते हैं जिनमे से कुछ काफी खतरनाक होते हैं तो कुछ नार्मल होते हैं, यही कारण है की सांपो का नाम सुनते ही अच्छे अच्छों के पसीने छूट  जाते हैं। अक्सर देखा जाता है की सांप दीखते ही लोग उसे लाठी डंडो से मारने लग जाते हैं। लेकिन इन दिनों जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो  रहा है उसमे देखा जा सकता है की एक खतरनाक कोबरा को एक शख्स JCB से कुचलने की कोशिश कर रहा है लेकिन नागराज बार बार उठ खड़े हो रहे हैं। वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  

Also Read – Political News – 2023 में भैंसदेही सीट से भाजपा लड़ाएगी तो चौहान को ही! 

कोबरा को JCB से कुचलने का प्रयास 

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि किंग कोबरा जमीन पर है कि तभी जेसीबी से बार-बार उसपर हमला होता है. हैरानी की बात है कि कोबरा हर बार चमत्कारिक रूप से उठ खड़ा होता है. कुछ सेकंड के वीडियो में देख सकते हैं कि जेसीबी की पूरी ताकत से किंग कोबरा पर हमला किया गया, उसका फन कुचला गया और उसके पूरे शरीर पर कई बार हमला हुआ. मगर जैसी ही जेसीबी थोड़ा पीछे हटती है, किंग तुरंत फन उठाकर खड़ा हो जाता. इस दौरान उसका गुस्सा देखने लायक होता है. फ्रेम में आखिर जो कुछ नजर आया किसी को भी हिला देगा.

Also Read – इस विभाग ने संविदा कर्मियों का बढ़ाया महंगाई भत्ता  

सोशल मीडिया पर आया वीडियो 

गुस्सैल किंग कोबरा का ये वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है. इसे इंस्टाग्राम पर amrit96966 नाम के हैंडल से भी शेयर किया गया है. वीडियो कुछ ही समय में हजारों लाइक और व्यूज बटोर चुका है. इसपर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Source – Internet 

Leave a Comment