Wednesday, October 5, 2022
spot_img
HometrendingKing Cobra Ka Video : हैरान करता वीडियो, शख्स ने कोबरा के...

King Cobra Ka Video : हैरान करता वीडियो, शख्स ने कोबरा के फन को लगाई जीभ,पड़ जाता महंगा

King Cobra Ka Video –इंटरनेट पर आए दिन कई खतरनाक वीडियो वायरल होते रहते हैं जो काफी हैरान करने वाले होते हैं। ऐसे कई साँपो के वीडियो भी आए दिन वायरल होते रहते हैं उसमे भी कोबरा साँप को सबसे खातरनक माना जाता है। एक ऐसा ही खतरनाक वीडियो इन दिनों सोशल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक शख्स 12-15 फीट लंबे कोबरा के साथ खिलवाड़ करते हुए नजर आ रहा है। हद तो तब हो जाती है जब शख्स कोबरा को अपनी जीभ से कोबरा के फन को टच करता है।

शख्स ने की खतरनाक कोबरा के साथ अजीब हरकत

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स साइकिल पर छोटे से बंदर के साथ जंगल में चला जा रहा होता है, जोकि सांपों को पकड़ने में एक्सपर्ट मालूम पड़ रहा है. जैसे ही वह घने जंगल के भीतर पहुंचता है तो वह साइकिल एक किनारे खड़ी करके अंदर की ओर बंदर के साथ चलने लगता है. कुछ दूर जाने पर उसने एक खतरनाक सांप दिखाई देता है. हालांकि, इस दौरान उसके साथ कोई कैमरामैन भी मौजूद होता है जो उसकी हरकतों फिल्मा रहा होता है. उसने किंग कोबरा (King Cobra) को अपने नंगे हाथों से पकड़ा और फिर उसके साथ खिलवाड़ करने लगा.

King Cobra के साथ खिलवाड़ पड़ सकता था महंगा

किंग कोबरा के पूंछ को पकड़ने के बाद वह उसे अपने हाथों से उठा लेता है और उसके फन को अपने मुंह के पास लाता है. इस दौरान किंग कोबरा कई बार अटैक करता है, लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाता. इतना ही नहीं, उसने किंग कोबरा को जमीन पर छोड़ दिया और फिर उसपर काबू पाकर मुंह पर किस करने की कोशिश करता है. एक बार तो उसने अपने जीभ से किंग कोबरा के मुंह को छुआ. ऐसा खतरनाक काम करते हुए देखना, किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाए. जब वह सांप जाने लगता है तो उसने पीछे से पकड़ लिया और उठा लिया.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

आखिर में किंग कोबरा सांप ने उसके हाथ पर हमला कर दिया. वीडियो में वह दिखाता है कि कैसे किंग कोबरा परेशान होकर अटैक कर दिया. इस वीडियो को यूट्यूब पर dede inoen ने शेयर किया है, जिसके 4 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. इस वीडियो को अब तक 16 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा.

Source – Internet

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments