King Cobra Ka Hamla – विशालकाय King Cobra से खिलवाड़, पलट के कर दिया हमला  

King Cobra Ka Hamlaदुनिया के सबसे खतरनाक सांपो में गिना जाने वाला सांप जो की किंग कोबरा है। इसके द्वारा अगर किसी को डस लिया जाए और उसे समय पर इलाज न मिले तो उसकी मृत्यु निश्चित है। ऐसे में देखा जाता है की जब कहीं सांप निकलता है तो लोग उसे पकड़ने के लिए स्नेक कैचर को बुलाते है और आस पास भीड़ इखट्टी हो जाती है। सांप पकड़ते हुए काफी सावधानी बरतनी पड़ती है। क्यूंकि जरा सी भी चूक आपकी जान पर भारी पड़ सकती है।

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया(Social Media) पर एक वीडियो वायरल(Viral Video) हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक शख्स विशालकाय और खतरनाक किंग कोबरा(King Cobra) को पकडे हुए और तभी कोबरा(Cobra) पलट कर हमला कर देता है। 

Also Read – देखें Video – प्यास से परेशान गिलहरी ने हाथ जोड़ कर माँगा पानी, फिर बड़े प्यार से पिया  

King Cobra से न करें खिलवाड़ 

वीडियो(Video) बनाने के लिए किंग कोबरा(Cobra) जैसे विशाल सांप(Snake) के साथ खिलवाड़ करने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी. जैसा कि आप वायरल होने वाले वीडियो में देख सकते हैं कि वह शख्स किंग कोबरा का पूंछ पकड़कर अपनी ओर खींच रहा है और उसे परेशान कर रहा है. वहीं सामने मौजूद कोई शख्स इस वीडियो को बनाता हुआ नजर आया.

करीब एक मिनट के वीडियो को कई लोगों को हैरानी में डाल दिया. युवक ने एक बार नहीं बल्कि कई बार किंग कोबरा(King Cobra) के पूंछ को पकड़ा और उसके साथ खिलवाड़ किया. हालांकि, किंग कोबरा ने उस शख्स पर हमला भी किया, लेकिन उचित दूरी बनाने की वजह से वह बार-बार बच गया.

Also Read – देखें Video – शख्स ने पलटी बोरी अंदर से निकले सैकड़ों सांप, वीडियो देख रह जाएंगे दंग  

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

कहा जाता है कि सांपों से हमेशा दो हाथ दूर रहना ही बेहतर होता है, क्योंकि यह अंदाजा लगाना मुश्किल है कि सांप के दिमाग में क्या चल रहा है और वह किस वक्त हमला कर दे. गुस्सैल किंग कोबरा सांप को परेशान करने पर कई लोगों ने लताड़ भी लगाया.

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को the_king_of_snake नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. एक महीने पहले शेयर किए गए वीडियो को अब तक 67 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Source  – Internet 

Leave a Comment