HomeमनोरंजनKing Cobra : हैरान करता वीडियो, खतरनाक कोबरा ने पिया बॉटल से...

King Cobra : हैरान करता वीडियो, खतरनाक कोबरा ने पिया बॉटल से पानी  

भीषण गर्मी से हर कोई परेशान है फिर चाहे वो इंसान हो या जानवर, वैसे तो कोबरा का नाम सुन कर ही लोगों के पसीने छूट जाते है लेकिन कई लोग ऐसे भी है जो इन्हे तकलीफ में नहीं देख सकते ऐसा ही कुछ एक वीडियो में दिख रहा है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है दरअसल एक व्यक्ति को किंग कोबरा (King Cobra) को बचाने और यहां तक कि उसे पानी पिलाते हुए दिखाया गया है.

जहां हम में से ज्यादातर लोग कोबरा के नाम से ही डर जाते हैं, वहीं एक शख्स ने सांप की मदद करने के लिए अपनी जान जोखिम में डाली.  

जाल में फसे कोबरा का रेस्क्यू 

वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है की , ओडिशा के भद्रक इलाके में स्थानीय लोगों द्वारा बचाए जाने से पहले, एक बड़ा विषैला मोनोकल्ड कोबरा लगभग 6 दिनों तक मछली के जाल में फंसा रहा. प्यासे सांप को पानी की एक बोतल से पानी पिलाकर प्यास बुझाई जाती है. सांप तेजी से पानी निगलने लगता है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यूट्यूब पर मिले 70 लाख व्यू 

करीब 9 मिनट से ज्यादा समय के वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप जांल में फंसकर तड़पता रहता है और फिर उसे बचाने के लिए एक स्नेक एक्सपर्ट दो बच्चे साथ होते हैं. सांप को बचाए जाने के बाद उसे जंगल में छोड़ दिया गया. इस वीडियो को अभी तक करीब 70 लाख बार देखा जा चुका है.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular