KIA मोटर ने फिर किया मार्केट में एक बड़ा तहलका लगा दी सब कम्पनी की लंका एक तरफ़ा करेंगी मार्केट में अब राज़।

किआ इंडिया इस साल नई कॉम्पैक्ट एसयूवी लॉन्च कर सकती है, जो कि भारत में इस दक्षिण कोरियाई ब्रैंड की पांचवीं कार होगी और इसे सॉनेट और सेल्टॉस के बीच में प्लेस किया जाएगा। चलिए, आपको बताते हैं कि किआ क्लैविस लुक और फीचर्स के मामले में कैसी होगी और इसे किस प्राइस सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है?

KIA मोटर ने फिर किया मार्केट में एक बड़ा तहलका लगा दी सबकी कम्पनी की लंका एक तरफ़ा करेंगी मार्केट में अब राज़।

किआ मोटर्स भारतीय ग्राहकों की पसंद को समझ चुकी है और ऐसे में वह कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में बड़ा दांव खेलने की तैयारी में है। फिलहाल नई किआ सॉनेट फेसलिफ्ट कंपनी की टॉप सेलिंग एसयूवी है और खबर आ रही है कि जल्द ही क्लैविस नाम (कोडनेम AY) से नई कॉम्पैक्ट एसयूवी को लॉन्च किया जा सकता है। बीते कुछ मौकों पर टेस्टिंग के दौरान इसकी इमेज दिखी है और कहा जा रहा है कि इस साल किआ की यह पांचवीं पैसेंजर वीइकल भारत में लॉन्च हो जाएगी।

यह भी पढ़े : Mahindra Bolero 2024: मार्केट में छा गई Signature लुक वाली ये सस्ती SUV, देखे कीमत और फीचर्स

इनसे होगा मुकाबला

किआ मोटर्स की आगामी एसयूवी क्लैविस को 4 मीटर के अंदर वाले सेगमेंट में रखा जाएगा और इसे इस साल की दूसरी छमाही में लॉन्च किया जा सकता है। यह कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में टाटा नेक्सॉन और टाटा पंच के साथ ही मारुति सुजुकी ब्रेजा, फ्रॉन्क्स और हुंडई वेन्यू, एक्सटर जैसी गाड़ियों से मुकालबा करेगी। चूंकि, इसे कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में पेश किया जा सकता है, ऐसे में इसकी शुरुआती एक्स शोरूम प्राइस भी 10 लाख रुपये के अंदर हो सकती है।

देखने में शानदार

लुक और फीचर्स की बात करें तो आगामी किआ क्लैविस को कंपनी की सिग्नेचर ग्रिल के साथ ही बंपर माउंडेड एलईडी हेडलैंप्स, चौड़े एयर डैम, फ्रंट पार्किंग सेंसर, फ्रंट ग्रिल और आउटसाइड रियर व्यू मिरर्स में कैमरा और यहां तक की अडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम के लिए फ्रंट में रडार भी दिखते हैं। ये सभी जानकारी स्पाई इमेज में पता चली हैं। बाद बाकी इसमें डुअल टोन अलॉय व्हील, एल शेप के एलईडी टेललैंप्स और फ्लश टाइप के डोर हैंडल्स भी दिखते हैं।

1 thought on “KIA मोटर ने फिर किया मार्केट में एक बड़ा तहलका लगा दी सब कम्पनी की लंका एक तरफ़ा करेंगी मार्केट में अब राज़।”

Comments are closed.