HometrendingKhatarnak Ajgar Ka Hamla - पिंजरे से निकलते ही अजगर ने कर...

Khatarnak Ajgar Ka Hamla – पिंजरे से निकलते ही अजगर ने कर दिया हमला, बुरी तरह जकड़ा मालकिन का हाथ  

Khatarnak Ajgar Ka Hamla – सोशल मीडिया के ज़माने में सभी को जल्द से जल्द फेमस होने की होड़ लगी हुई है ऐसे में लोग अतरंगी अतरंगी शौक अपनाने लगते है कुछ समय तक लोग अपने पास पालतू जानवर पालते थे लेकिन आज कल के इस चलन में लोगों ने खतरनाक जानवर पालना शुरू कर दिया है जैसे शेर सांप आदि। अब ऐसे में ये जानवर तो कभी भी आक्रामक हो जाते है और हमला बोल देते है।  ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक एक महिला ने खतरनाक को पिंजरे में रखा हुआ है और वो उसे निकालने  पिंजरा खोलती है की तभी अजगर महिला के ऊपर हमला कर देता है और महिला के हाथ को बुरी तरह जकड लेता है। 

मदद करने आए शख्स क छूटे पसीने(Khatarnak Ajgar Ka Hamla

रोंगटे खड़े कर देने वाले इस हैरान कर देने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे जब महिला अजगर को कांच के बॉक्स से बाहर निकालती है, तो अजगर एकाएक मालकिन पर हमला बोल देता है. वीडियो में आगे अजगर महिला के हाथ के साथ-साथ उसका पैर भी जकड़ लेता है, जिसे छुड़ाने आए एक शख्स और महिला के पसीने छूट जाते हैं. पालतू अजगर का मालकिन पर ऐसा खतरनाक हमला देखकर लोग हैरान रह गए हैं. वीडियो देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि, अजगर पालना महिला के लिए बड़ी गलती साबित हुई है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो(Khatarnak Ajgar Ka Hamla

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अब तक 8.5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 110.4K लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है, जबकि 13.6K लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular