केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आप का प्रदर्शन

कार्यकर्ताओं ने जल्द रिहा करने की मांग

बैतूल। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी बैतूल के कार्यकर्ताओं ने आज प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय परिषद के सदस्य एवं लोकसभा प्रमुख अजय सोनी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने अम्बेडकर प्रतिमा के सामने प्रदर्शन करते हुए केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। श्री सोनी का कहना है कि नरेंद्र मोदी की सरकार विपक्ष को खत्म करने पर तुली हुई है। जिस तरह से एक चुने हुए मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी हुई है उससे लोकतंत्र की हत्या हुई है। जब पूरे देश में आचार संहिता लगी है और सभी पार्टी लोकसभा चुनाव में अपने प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रही हैं।

इस दौरान एक राजनैतिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को गिरफ्तार करना अनुचित है। श्री केजरीवाल पर जो आरोप लगे हैं वो सरासर झूठे हैं। ईडी केंद्र सरकार के ईशारे पर काम कर रही है। आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने श्री केजरीवाल को जल्द रिहा करने की मांग की है और अगर उनकी मांग पूरी नहीं होती है तो उनका आंदोलन उग्र हो जाएगा। प्रदर्शन में
ईश्वर दास साबले, मनोहर पचौरिया, शिबू विश्वकर्मा, फिरदौस खान, सिराज खान, रोहित पाल, सुरेंद्र नागले, रमेश भूमरकर, श्रीराम मानकर, संदीप खातरकर, राकेश सिंग, ललित देशमुख, सुधीर चौकीकर, थब्बीराम डोंगरे, अजय सरनकर, शिव कुमार तुमराम, ईश्वर मर्सकोले सहित अन्य शामिल थे।

📲खबरवाणी के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

व्हाट्सएप्प ग्रुप

यह भी पढ़े : लाड़ली बहनो के लिए होली पे मिली खुशखबरी मिलने वाला है बहनो को एक बड़ा तोफा