spot_img
HomeबैतूलKaruna Hospital : डॉ. वंदना कापसे को पुलिस ने लिया रिमांड पर,साईंखेड़ा...

Karuna Hospital : डॉ. वंदना कापसे को पुलिस ने लिया रिमांड पर,साईंखेड़ा थाने में दर्ज मामले में होगी पूछताछ

बैतूल-चर्चित करूणा हॉस्पिटल मामले में अस्पताल संचालिका डॉ. वंदना कापसे को साईंखेड़ा पुलिस ने न्यायालय से दो दिन की रिमांड पर लिया है। पुलिस उनसे अवैध गर्भपात के एक मामले में पूछताछ करेगी । सोमवार को न्यायालय से पुलिस ने दो दिन की रिमांड पर लिया है। दो दिन पूछताछ के बाद आरोपी को बुधवार कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक साईंखेड़ा थाना में दर्ज दुष्कर्म के एक मामले में तीन माह का अवैध गर्भपात बैतूल लिंक रोड स्थित करूणा हॉस्पिटल में कराया गया था। इसी मामले में पूछताछ के लिए हॉस्पिटल की संचालिका वंदना पति भगवत कापसे को दो दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पूछताछ के बाद उन्हें न्यायालय में पेश किया जाएगा।

इधर डॉक्टर के अस्पताल निर्माण में हुए अतिक्रमण को हटाने की भी नगर पालिका की तैयारी है। नगर पालिका द्वारा अस्पताल निर्माण के लिए किए गए अतिक्रमण की नापजोख करने के बाद नोटिस और रिमाइंडर भी जारी किए जा चुके हैं।

संभावना जताई जा रही है कि जल्द ही अस्पताल का अवैध हिस्सा नगर पालिका और प्रशासन द्वारा ढहाया जाएगा।
गौरतलब है कि आमला क्षेत्र के एक कोचिंग संचालक द्वारा नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म और फिर उसका गर्भपात कराए जाने के मामले के खुलासा होने पर करुणा हॉस्पिटल की करतूत सामने आई थी। उस मामले में कार्रवाई के बाद और भी पीड़िताएं सामने आई थीं।

इस पर डॉक्टर के विरुद्ध और भी प्रकरण दर्ज किए गए। पहले मामले में तो डॉक्टर को हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है, लेकिन बाद में दर्ज हुए मामलों के कारण डॉक्टर ने फिर न्यायालय में सरेंडर किया था। उसके बाद इन अन्य मामलों को लेकर पुलिस द्वारा उनसे पूछताछ की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular