Tuesday, August 16, 2022
spot_img
Hometrendingmirzapur 3 : कालीन भैया ने की मिर्ज़ापुर 3 की स्टोरी लिक...

mirzapur 3 : कालीन भैया ने की मिर्ज़ापुर 3 की स्टोरी लिक जाने क्या हो सकता है आगे

mirzapur 3 :सबसे चर्चित हिंदी वेब सीरीज की बात करें तो ‘मिर्जापुर’ को छोड़ देना चाहिए, ऐसा नहीं होगा. इस सीरीज के पहले से ही 2 एपिसोड आ चुके हैं जो काफी पॉपुलर हैं. अब सीरीज के तीसरे सीजन की उम्मीद है। हालांकि, अभिनेता पंकज त्रिपाठी के साथ एक साक्षात्कार के बाद, उन्होंने कथित तौर पर तीसरे सीज़न की कहानी लीक कर दी। हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है। तकनीकी जानकारी?

आधी-अधूरी हैं रिपोर्ट्स
दरअसल ‘मिर्जापुर’ में कालीन भैया का किरदार निभाने वाले पंकज त्रिपाठी का एक हालिया इंटरव्यू सामने आया है। इस इंटरव्यू में बताया गया है कि पंकज त्रिपाठी ने कहा है कि वे सीरीज के तीसरे सीजन Mirzapur 3 के लिए कॉस्ट्यूम टेस्ट कर रहे हैं। अब उनके इस बयान से यह अंदाजा तो लगाया जा सकता है कि ‘कालीन भैया’ का किरदार एक बार फिर आपके सामने आने वाला है। लेकिन बाकी किरदारों का क्या? तो ऐसी आधी-अधूरी रिपोर्ट्स पर विश्वास करना ठीक होगा? इसके बहुत से कारण हैं।

ऐसे कैसे ये कैरेक्टर खत्म हो जाएंगे?
‘मिर्जापुर 2’ में अंत में दिखाया गया कालीन भैया (Pankaj Tripathi) और मुन्ना भैया (दिव्येंदु) को गुड्डू पंडित (अली फजल) और गोलू गुप्ता (श्वेता त्रिपाठी) ने मार दिया है। अब जाहिर है कि अगली सीरीज की कहानी यहीं से शुरू होगी। तो मान लिया कि कालीन भैया का कैरेक्टर तो वापस आ रहा है लेकिन मुन्ना भैया का क्या? जो पूरी सीरीज की जान है? मुन्ना भैया की एक वाइफ हैं ‘माधुरी भाभी’ यानी ईशा तलवार जो नेता बनकर तैयार हैं, इसके बारे में आप कुछ जानते हैं क्या?

गुड्डू और गोलू के बारे में नहीं पता तो स्टोरी कहां से आउट हुई?
यहां 2 कैरेक्टर ऐसे हैं जो न तो मरे हैं और न उनका रोल खत्म हुआ है, यानी गुड्डू पंडित और गोलू गुप्ता। जैसे पिछली सीरीज के आखिर में दिखाया कि गुड्डू और गोलू ने कालीन और मुन्ना को मार दिया। अब इनके कैरेक्टर क्या करेंगे? आप अभी तक तो सबसे ज्यादा इस मुद्दे पर अंधेरे में हैं कि कालीन भैया की वाइफ बीना त्रिपाठी का क्या होगा और उनका बच्चा किसका है? अब आप ही बताएं, जो आपको बता रहे हैं कि कालीन भैया ने स्टोरी लीक कर दी, ऐसी न्यूज कितनी सही हैं? बेहतर है कि ऐसी न्यूज पर मत जाइए, ‘मिर्जापुर 3’ की कहानी अभी भी सस्पेंस है। लेटेस्ट अपडेट्स के लिए हमारे पास आइए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments