Jungle News | परेशान नजर आया तेंदुआ, IFS अधिकारी ने की शेयर की तस्वीर 

लोगों ने दी अलग अलग प्रतिक्रिया 

Jungle Newsआईएफएस अधिकारी परवीन कासवान, जो अक्सर जंगल की मनमोहक तस्वीरें साझा करते हैं, हाल ही में अपने फॉलोअर्स के लिए ‘परेशान’ दिख रहे एक तेंदुए की तस्वीर साझा की है। उन्होंने इसे एक चुटीले कैप्शन के साथ साझा किया, “मामला गंभीर लग रहा है। वह हमें देख भी नहीं रहा है। गहरे विचारों में!” इस पोस्ट ने जल्द ही सोशल मीडिया पर एक गंभीर विषय बना लिया।

परेशान नजर आया तेंदुआ | Jungle News 

सवाना के चीते के बाद तेंदुओं की मनोदशा अटकी, और यह बात सवाना के चीते के मामले से भी ज्यादा तेजी से फैल गई। कुछ लोगों ने ‘परेशान’ तेंदुआ को देखकर अपनी टिप्पणी से खुद को रोक नहीं पाए, किसी ने कहा कि शायद तेंदुआ किसी कठिन ‘ब्रेकअप’ का सामना कर रहा हो। कुछ लोगों ने अपने आप को पशु मनोवैज्ञानिक समझ बैठाया और उनका मानना था कि शायद तेंदुओं को किसी पारिवारिक मुद्दे या अस्तित्व संबंधी संकट का सामना करना पड़ रहा हो।

आए मजेदार कमैंट्स | Jungle News 

जिज्ञासा और हास्य के मिश्रण वाली इस तस्वीर ने ढेरों मजेदार कमेंट्स की लंबी लाइन लगा दी। ऐसा लगता है मानो जंगल की गहराई में भी भावनाएं प्राणियों की तरह ही प्रचंड होती हैं। तो, अगली बार जब आप सोशल मीडिया के आभासी जंगल में टहलते हुए किसी चिंतनशील तेंदुओं को देखें, तो याद रखें, बड़ी बिल्लियों के पास भी गहन विचार के क्षण होते हैं।

Source Internet
  • ये खबर भी पढ़िए :-

1 thought on “Jungle News | परेशान नजर आया तेंदुआ, IFS अधिकारी ने की शेयर की तस्वीर ”

Comments are closed.