Jugaad Wali Car – बंदे ने जुगाड़ से कार के अंदर सेट कर दिया कमोड 

वीडियो में बताई पूरी खासियत 

Jugaad Wali Carकहा जाता है कि आवश्यकता ही आविष्कार की जननी है। इंसान, जब जरूरत होती है, तो किसी भी ऐसी चीज का निर्माण कर सकता है, जिसे देखकर हैरानी होना लाजिमी है। दुनियाभर में ऐसे लोगों की कोई कमी नहीं है, जो अपने टैंलेट और देसी जुगाड़ की मदद से लोगों को हैरत में डाल देते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आपको हैरानी भी होगी और आपके जहन में कई सवाल भी उठेंगे। वीडियो में एक शख्स दिखता है जो एक ऐसी कार को दिखा रहा है, जिसमें कमोड़ या वेस्टर्न टॉयलेट फिट है।

कार में फिट कर दी वेस्टर्न टॉयलेट | Jugaad Wali Car 

इंटरनेट पर रोजाना ऐसे कई वीडियो देखने को मिलते हैं, जिनमें गाड़ियों के अंदर आप बाथरूम और बिस्तर जैसी सुविधाएं देख सकते हैं। आज के दौर में कई सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अपनी वैन या कार को घर बना लेते हैं, जिसमें जरूरत की सारी चीजें पहले से मौजूद होती हैं, लेकिन ऐसी गाड़ियां भारत में कम ही देखने को मिलती हैं। हाल ही में एक ऐसे ही व्यक्ति का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अपनी फॉर्च्यूनर में लगा कमोड (वेस्टर्न टॉयलेट) दिखा रहा है।

वायरल हो रहा है वीडियो | Jugaad Wali Car 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस वीडियो को @desimojito नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इसमें दिखाया जा रहा है कि काले रंग की कार में एक अद्वितीय बदलाव हुआ है, जहां गाड़ी की पिछली सीट को हटाकर एक छोटे से शेड में एक वेस्टर्न टॉयलेट सीट फिट की गई है। वीडियो में दिखाया जा रहा है कि एक व्यक्ति अंदर बैठकर इस अनूठे इंजनोवेशन को दर्शाता है। यह वीडियो देखकर लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर अच्छे प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Source Internet 
  • ये खबर भी पढ़िए :-