HometrendingJugaad Wala Bulb - नल में सेट किया ऐसा जुगाड़ की जलने...

Jugaad Wala Bulb – नल में सेट किया ऐसा जुगाड़ की जलने लगा बल्ब 

अनोखे जुगाड़ की हो रही है सराहना 

Jugaad Wala Bulbजुगाड़ से काम चलाने वालों में कोई कमी नहीं है, लेकिन कुछ लोग इतनी क्रिएटिव जुगाड़ करते हैं कि वे देखने वालों को हैरान कर देते हैं। ऐसी जुगाड़ें देखकर लोग या तो जुगाड़ करने वाले की सराहना करते हैं या फिर बस यह सोचते रह जाते हैं कि, इसे कैसे किया गया है। एक ऐसे जुगाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि यह किसी प्लंबर या इलेक्ट्रिशियन का काम है या फिर कुछ और। इस अनोखे जुगाड़ को देखकर आप भी यह सोचेंगे कि ऐसा कैसे किया गया होगा।

बल्ब चालू करने घुमाया नल | Jugaad Wala Bulb 

आमतौर पर जब आप बल्ब चालू करते हैं, तो आप स्विच दबाते हैं या फिर जब भी नल खोलते हैं, तो वहां से पानी निकलता है, लेकिन एक नई जुगाड़ इस प्रकार है, जिसमें नल को खोलने पर बल्ब चालू होता है। जब आप नल खोलेंगे, तो पानी की जगह टोंटी के मुंह पर लगे बल्ब से उजाला फूटेगा और नल बंद करेंगे तो बल्ब बंद हो जाएगा। इस टेक्निक को एक्स (ट्विटर) पर शेयर किया गया है, जिसे मशहूर सोशल मीडिया हैंडल RVCJ ने किया है, और इसे लगातार हिट्स मिल रहे हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो | Jugaad Wala Bulb 

इस विचित्र जुगाड़ के वीडियो को आरवीसीजे मीडिया ने साझा किया है और कैप्शन में पूछा है कि अगर ये काम करना बंद कर दिया जाए, तो आप किसे बुलाएंगे, जिसका उत्तर नेटिजन्स ने मजेदारी से दिया है। एक उपयोगकर्ता ने यह देखकर लिखा है कि यदि यह बिगड़ जाए, तो विज्ञानी को ही बुलाना पड़ेगा। एक उपयोगकर्ता ने लिखा है कि प्लंबर या इलेक्ट्रीशियन नहीं, प्लेक्ट्रिशियन को बुलाना पड़ेगा। एक उपयोगकर्ता ने हास्यपूर्ण ढंग से लिखा है कि हम कारपेंटर को बुला लेंगे। इस अनूठी जुगाड़ वाली पोस्ट ने तब तक़ 642.8K व्यूज प्राप्त किए थे, जब खबर तैयार की गई थी।

Source Internet 
RELATED ARTICLES

Most Popular