Jugaad Video | बहुरानी ने एक कई सारी रोटी बनाने लगाया कमाल का जुगाड़ 

झटपट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

Jugaad Video – रोटी बनाना एक कला है, जो कुछ लोगों के लिए आसान होती है, तो कुछ लोगों के लिए बहुत मुश्किल। पतली, गोल और मुलायम रोटियां बनाना एक कला है, जिसे कुछ लोग आसानी से कर लेते हैं, तो कुछ लोग बहुत कोशिश करते हैं, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिलती।

प्रेरणादायक है वीडियो | Jugaad Video 

हाल ही में वायरल एक वीडियो में एक महिला को रोटी बनाते हुए दिखाया गया है। वह बहुत ही आसानी से और कम समय में रोटियों का ढेर बना लेती है। यह वीडियो उन लोगों के लिए प्रेरणादायक है, जो रोटी बनाना सीखना चाहते हैं या अपनी रोटी बनाने की कला को बेहतर बनाना चाहते हैं।

एक समय में जल्दी और अधिक रोटियाँ

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि, कैसे एक समय में जल्दी और अधिक रोटियाँ बनाई जा सकती हैं। वीडियो में महिला द्वारा रोटियाँ बनाने के लिए लागू किए गए इस अद्भुत जुगाड़ को लोगों ने खूब पसंद किया है। वीडियो की शुरुआत में एक महिला गूंथे हुए आटे की बड़ी सी लोई लेती है और फिर उसे बड़े से आकार में बेल लेती है। इसके बाद कटोरे की सहायता से चार गोल-गोल रोटियाँ काट ली जाती हैं। वीडियो में आगे महिला चारों रोटियाँ को एक साथ एक ही तवे में ऊपर-नीचे रखकर सेंकने लगती हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो | Jugaad Video 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो rajput_jodi_नाम के अकाउंट से साझा किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है, ‘शाबाश….ये idea भारत से बाहर नहीं जाना चाहिए।’ इस वीडियो को अब तक 32 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा है, जबकि 8 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है।

Source Internet