HometechnologyJio ने किया 5G प्लान लांच, अब इतने शहरों में सभी ग्राहकों...

Jio ने किया 5G प्लान लांच, अब इतने शहरों में सभी ग्राहकों को लिए ओपन हुआ वेलकम ऑफर

Jio भारत की पहली टेलीकॉम कंपनी बन गई है, जिसने अपना 5G प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. ये प्लान 61 रुपये का है और ये एक डेटा वाउचर है. आइए जानते हैं इसकी बाकी डिटेल.

Jio ने अपने पहले 5G डेटा पैक को लॉन्च कर दिया है. इस तरह जियो 5G स्पेसिफिक प्लान पेश करने वाली पहली टेलीकॉम कंपनी बन गई है. ये नया प्लान 61 रुपये का है, जोकि एक डेटा टॉप-अप वाउचर है. इसमें ग्राहकों को 6GB डेटा मिलेगा.

इसी के साथ Jio ने अपने 5G वेलकम ऑफर को 85 शहरों के सभी ग्राहकों के लिए ओपन कर दिया है, जहां कंपनी ने अपनी 5जी सर्विस को अब तक पेश किया है. कंपनी ने सोमवार को भी 10 शहरों में अपने नेटवर्क का विस्तार किया है.

ये 10 नए शहर आगरा, कानपुर, मेरठ, प्रयागराज, (उत्तर प्रदेश), तिरुपति, नेल्लोर (आंध्र प्रदेश), कोझीकोड, त्रिशूर (केरल), नागपुर और अहमदनगर (महाराष्ट्र) हैं. अब तक ग्राहकों को ग्राहको को केवल 5G इनेबल्ड डिवाइस और 239 रुपये से ऊपर के पैक में ही जियो वेलकम ऑफर का फायदा दिया जा रहा था.

जियो के इस नए 5G डेटा प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को एक्टिव प्लान के बराबार की वैलिडिटी मिलेगी. ग्राहकों को इस प्लान में टोटल 6GB डेटा ऑफर किया जाएगा. डेटा पैक की कीमत 61 रुपये रखी गई है और ये प्लान 119 रुपये, 149 रुपये, 179 रुपये, 199 रुपये और 209 रुपये वाले प्लान में लागू होगा.

यह भी पढ़े – Samsung Galaxy M53 7999 रु में मिल रहे दमदार फीचर्स के साथ 108MP का बेहतरीन कैमरा

आपको बता दें कि फिलहाल जियो और एयरटेल द्वारा ही देश के चुनिंदा शहरों में 5G नेटवर्क ऑफर किया जा रहा है. दोनों ही कंपनियों धीरे-धीरे देशभर में 5G नेटवर्क का विस्तार कर रही हैं., रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क 18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)

Jio ने किया 5G प्लान लांच, अब इतने शहरों में सभी ग्राहकों को लिए ओपन हुआ वेलकम ऑफर

RELATED ARTICLES

Most Popular