Jaguar Aur Hiran Ka Video – प्यार से हिरण को दुलारता नजर आया खूंखार जैगुआर 

वायरल वीडियो देख आप भी नहीं कर पाएंगे आँखों पर यकीन 

Jaguar Aur Hiran Ka Videoइंटरनेट पर जानवरों के विपरीत वीडियो की भरमार है। रोज़ ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जो जानवरों के रोंगटे खड़े कर देते हैं और हैरतअंगेज़ होते हैं। जंगल की बात करें तो सभी के मन में खतरे और डर का ख्याल होता है, क्योंकि जंगली जानवर इतने खतरनाक होते हैं कि उनसे आने वाला मुश्किल से ही बचा जा सकता है। जानवर अपने से कमजोर जानवरों को मारकर उन्हें अपना भोजन बना लेते हैं। लेकिन अब वह वीडियो जिसे हम आपको दिखाने जा रहे हैं, उसमें दो जानवरों के बीच शिकार या लड़ाई की बजाय प्यार और दुलार दिखाया गया है। यह वीडियो एक जैगुआर (Jaguar) और हिरण (Deer) का है, जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ अच्छे पल बिता रहे हैं।

जैगुआर और हिरण के बीच प्यार | Jaguar Aur Hiran Ka Video

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैगुआर और हिरण के बीच प्यार का दृश्य है। यह दर्शाता है कि जैगुआर, जो अपनी तेज़ नज़र और शिकार करने के लिए प्रसिद्ध है, ऐसे क्षणों में भी दिल की मिठास दिखा सकता है। इस वीडियो ने लोगों को हैरान किया है क्योंकि इसमें जैगुआर कभी हिरण को प्यार भरी थपकी दे रहा है और कभी उसे दुलार कर रहा है।

वायरल हो रहा है वीडियो 

यह वीडियो @gunsnrosesgirl3 नाम के पेज से एक्स पर शेयर किया गया है। वीडियो अब तक बेहद लोकप्रिय हो रहा है, जिसे 4 मार्च को शेयर किया गया था। इसे अब तक 46 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और 1 लाख से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है। हजारों लोगों ने इस वीडियो पर कॉमेंट किया है और देखकर वे काफी हैरान हो रहे हैं।

कल्पना कीजिए कि…. | Jaguar Aur Hiran Ka Video 

वीडियो के कैप्शन में लिखा है – “कल्पना कीजिए कि आप वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफर हैं, क्या आप छेड़छाड़ करेंगे या लाइफ के इस सर्किल को जारी रहने देंगे?” एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी में लिखा है – “दोनों बच्चे हैं, उन्हें आइडिया नहीं है कि कौन शिकारी है और कौन शिकार करने वाला है।” दूसरा उपयोगकर्ता ने लिखा है – “हो सकता है जैगुआर इसकी मां को खा चुका हो।”

Source Internet