Hometechnologyदमदार प्रोसेसर के साथ iPhone को टक्कर देने लॉन्च हुआ iQOO 12...

दमदार प्रोसेसर के साथ iPhone को टक्कर देने लॉन्च हुआ iQOO 12 5G स्मार्टफोन,

दमदार प्रोसेसर के साथ iPhone को टक्कर देने लॉन्च हुआ iQOO 12 5G स्मार्टफोन,

iQOO 12 5G Smartphone – iQOO ने कई टीजर के माध्यम से लॉन्च को टीज करने के बाद भारत में iQOO 12 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है। iQOO भारत में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC के साथ एक डिवाइस लॉन्च करने वाली OEM कंपनी है. ओईएम ने यह भी पुष्टि की है कि डिवाइस ब्लोटवेयर से फ्री होगा और एक क्लियर यूजर इंटरफेस पेश करेगा। स्मार्टफोन 120W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। आइए आपको स्मार्टफोन की खूबियों के बारे में डिटेल से बताते हैं।

ये भी पढ़ें – Hyundai i20 के सभी वैरिएंट की कीमत में हुई बढ़ोतरी, देखिये नई प्राइस लिस्ट,

iQOO 12 5G की कीमत

iQOO ने स्मार्टफोन को लीजेंड (व्हाइट) और अल्फा (ब्लैक) कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। भारत में यह स्मार्टफोन 12GB रैम + 256GB स्टोरेज और 16GB रैम + 512GB स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। iQOO ने 12GB और 16GB वैरिएंट के लिए क्रमशः 52,999 रुपये और 57,999 रुपये में स्मार्टफोन लॉन्च किया है।

iQOO 12 5G पर मिलेगा जबरदस्त ऑफर

QOO एचडीएफसी बैंक और आईसीआईसीआई बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड ग्राहकों के लिए 3,000 रुपये की तत्काल छूट दे रहा है। ब्रांड नियमित और मौजूदा Vivo/iQOO यूजर के लिए 3,000 रुपये और 5,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दे रहा है। आने वाले स्मार्टफोन अन्य iQOO स्मार्टफोन की तरह ही अमेजन इंडिया के लिए एक्सक्लूसिव होंगे।

ये भी पढ़ें – Teacher Dance Video Viral – पहाड़ी गाने पर स्कूल टीचर ने किया बवाल डांस, वीडियो हुआ वायरल,

इस दिन शुरू होगी सेल

iQOO ने फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लिए प्री-ऑर्डर पहले ही शुरू कर दिए हैं। कंपनी ने प्री-ऑर्डर ग्राहकों के लिए प्रायोरिटी पास की घोषणा की थी, जो वीवो टीडब्ल्यूएस के साथ भेजा जाएगा। यह स्मार्टफोन भारत में प्रायोरिटी पास और नियमित ग्राहकों के लिए क्रमशः 13 दिसंबर और 14 दिसंबर से सेल के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी 6 महीने की अतिरिक्त वारंटी और 9 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर दे रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular