Iphone SE 4 – दमदार बैटरी के साथ आ रहा है एप्पल का ये सस्ता फ़ोन 

लॉन्च से पहले डिज़ाइन और फीचर्स को लेकर आई जानकारी 

Iphone SE 4iPhone SE 4 का लॉन्च कब होगा, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है, लेकिन कई लीक्स ने फोन के बारे में जानकारी दी है। यहां तक कि उम्मीद है कि iPhone SE 4 को 2024 में रिलीज किया जा सकता है। रिपोर्ट्स इसे साल के पहले क्वार्टर में पेश करने की सूचना दे रही हैं। iPhone SE 3 के फीचर्स और डिजाइन जितना पॉपुलर नहीं हुआ, जितना लोगों की उम्मीद थी। अफवाहें बताती हैं कि नए मॉडल में डिजाइन और कुछ चीजें बदली जाएंगी, लेकिन कीमत कम नहीं होगी। यह अनुमान है कि फोन की कीमत 50 हजार से कम रह सकती है, क्योंकि पिछले मॉडल भी इसी ब्रेकेट में था।

iPhone 14 के समान डिजाइन | Iphone SE 4

iPhone SE 4 को लेकर नई जानकारी सामने आई है। इस नई जानकारी के अनुसार, iPhone SE 4 में iPhone 14 के समान डिजाइन होगा। इसका मतलब है कि इसमें नीचे कोई बटन नहीं होगा और स्क्रीन के चारों ओर चौड़ी काली पट्टियां नहीं होंगी। बल्कि, स्क्रीन पूरी तरह से बॉडी से जुड़ी होगी। iPhone SE 4 में ऊपर एक नॉच होगा, जो पिछले साल के iPhone मॉडल के समान होगा और इसमें कैमरा, सेंसर, और स्पीकर के लिए जगह होगी। iPhone SE 4 का यह नया डिजाइन उसे और भी आधुनिक और स्टाइलिश बनाएगा। इसके iPhone 14 के समान डिजाइन के कारण, यह अधिक महंगे iPhone मॉडल की तरह दिखेगा।

iPhone 14 जैसी ही बैटरी

iPhone SE 4 के बारे में कुछ अफवाहें कह रही हैं कि इसमें iPhone 14 जैसी ही बैटरी होगी। अगर यह सच है, तो यह फोन इस रेंज में एक महत्त्वपूर्ण उपलब्धि हो सकती है। इसका मतलब होगा कि iPhone SE 4 बेहतर बैटरी लाइफ के साथ आएगा, जो बजट रेंज में iPhone प्रेमियों के लिए बड़ी बात हो सकती है।

MacRumors ने एक लीक रिपोर्ट में बताया है कि कुछ प्रोटोटाइप में एक ली-आयन बैटरी (मॉडल A2863) है, जिसकी क्षमता 3,279mAh है। यह iPhone SE 3 में देखी गई 1,261mAh बैटरी से काफी बड़ी है।

सामने आ रहे हैं ये लीक भी | Iphone SE 4  

iPhone SE 4 में बेहतर बैटरी प्रदर्शन, एक OLED डिस्प्ले, एक एक्शन बटन, और एक USB-C पोर्ट होने की नई लीक सामने आ रही है। इस लीक का मेल पिछले कुछ महीनों में आई अन्य अफवाहों से खासा है। ये सभी अपग्रेड iPhone SE 4 को बेहतर बनाएंगे। बड़ी बैटरी से बैटरी लाइफ में सुधार होगा, OLED डिस्प्ले वीडियो और गेमिंग अनुभव को बेहतर बनाएगा, एक्शन बटन फोन को अनलॉक करने के लिए एक सुविधाजनक तरीका प्रदान करेगा, और USB-C पोर्ट कनेक्टिविटी को बेहतर बनाएगा।

Source – Internet