HomeUncategorizedInd Vs Ned: दोपहर 1:30 बजे से नहीं खेला जाएगा भारत-नीदरलैंड का...

Ind Vs Ned: दोपहर 1:30 बजे से नहीं खेला जाएगा भारत-नीदरलैंड का मैच, टाइमिंग से लेकर प्ले 11 तक के अपडेट के लिए यहां देखें

Ind Vs Ned: दोपहर 1:30 बजे से नहीं खेला जाएगा भारत-नीदरलैंड का मैच, टाइमिंग से लेकर प्ले 11 तक के अपडेट के लिए यहां देखें FIFA World Cup T20 2022 टीम इंडिया आज (27 अक्टूबर) फीफा वर्ल्ड कप टी20 2022 में अपना दूसरा मैच खेलेगी। पाकिस्तान को हराने के बाद टीम इंडिया अब नीदरलैंड्स के खिलाफ खेलेगी. दोनों टीमों के बीच यह मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में खेला जाएगा। भारतीय टीम की नजर लगातार दूसरी जीत पर होगी। हम आपको इस रिपोर्ट में इस मैच से जुड़े सभी अपडेट बताएंगे।

Ind Vs Ned

यह मैच दोपहर 1:30 बजे से नहीं खेला जाता है

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच IST 1:30 बजे शुरू हुआ, लेकिन नीदरलैंड के खिलाफ मैच दोपहर 12:30 बजे शुरू होगा और ड्रॉ दोपहर 12:30 बजे होगा। इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप Hotstar पर देख सकते हैं। आपको बता दें कि टीम इंडिया ने अपना पिछला मैच जीता था लेकिन नीदरलैंड को अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

भारत-नीदरलैंड मैच के लिए बारिश का खतरा

दोनों टीमों के बीच इस मैच में बारिश का भी खतरा मंडरा रहा है. सिडनी (Sydney Weather Forecast) के लिए मौसम की रिपोर्ट फिलहाल अच्छी नहीं है। सिडनी में 27 अक्टूबर को बारिश की संभावना 80% है। टीम इंडिया के पिछले मैच में भी बारिश की 80% संभावना थी, लेकिन मैच केवल 20-20 ओवर के लिए खेला गया, ऐसे में फैंस को फिर से पूरे मैच की उम्मीद होगी।

भारतीय सलामी बल्लेबाजों से बड़ी पारी की उम्मीद

Read More Swastik Kaise Banayein – इस तरह से बनाएं स्वस्तिक, जाने एक एक लाइन का मतलब  

टीम इंडिया इस मैच को अपरिवर्तित लैंड कर सकती है। टीम इंडिया ने अपने आखिरी मैच में आखिरी गेंद पर जीत हासिल की, इस मैच में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और केएल राहुल पूरी तरह से रस्सियों पर थे इसलिए फैंस इन दोनों खिलाड़ियों से बड़े थे। बदलाव की उम्मीद की जानी है।

Ind Vs Ned: दोपहर 1:30 बजे से नहीं खेला जाएगा भारत-नीदरलैंड का मैच, टाइमिंग से लेकर प्ले 11 तक के अपडेट के लिए यहां देखें

टीम इंडिया के 11 खेलने की संभावना

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह।

नीदरलैंड के लिए संभावित गेम 11
विक्रमजीत सिंह, मैक्स ऑड, कॉलिन एकरमैन, टॉम कूपर, बास डी लीड, स्कॉट एडवर्ड्स, रूलोफ वैन डेर मेर्वे, लोगान वैन बीकी, टिम प्रिंगल, पॉल वैन मीकेरेन, फ्रेड क्लासेन।

RELATED ARTICLES

Most Popular