spot_img
HometrendingIAS Tina Dabi Viral Photos : जिला कलेक्टर बानी IAS टीना डाबी,...

IAS Tina Dabi Viral Photos : जिला कलेक्टर बानी IAS टीना डाबी, शेयर की तस्वीरें  

{IAS Tina Dabi Viral Photos} – आईएएस टीना डाबी का नाम लगातार काफी सुर्ख़ियों में रही हैं और अभी अभी उन्होंने शादी की थी जिसकी तसवीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। आईएएस टीना डाबी को अब कलेक्टर बना दिया गया है उन्हें  जैसलमेर जिले की कमान सौंपी गई है। अब टीना डाबी पूरा जिला संभालेंगी. उन्हें पहली बार जिला कलेक्टर बनाया गया है। टीना डाबी ने पदभार संभालते ही अपने आलिशान केबिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिन्हे लोग काफी पसंद कर रहे है। 

वायरल हुईं ये फोटोज

ट्विटर और instagram पर उन्होंने ये कई तस्वीरें शेयर की हैं. जो खूब वायरल हो रही हैं. कई लोग टीना डाबी को शुभकामनाएं दे रहे हैं. इन तस्वीरों को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं.

शेयर की ये फोटोज

टीना डाबी यूपीएससी बैच2016 की टॉपर हैं. टीना डाबी ने पदभार ग्रहण करने के दौरान की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

आईएएस प्रदीप से हाल ही में की है शादी

9 नवंबर 1993 को जन्मीं 28 साल की टीना डाबी बेहद चर्चित हैं. हाल ही में टीना डाबी ने IAS प्रदीप गंवाडे IAS Pradeep Gawande से शादी की थी. साल 2013 बैच के IAS अधिकारी प्रदीप गंवाडे का जन्म 9 दिसंबर 1980 को हुआ था. पहले वह चुरू जिले के कलेक्टर रह चुके हैं. प्रदीप मूल रूप से महाराष्ट्र के रहने वाले हैं और वे राजस्थान कैडर के IAS अधिकारीक हैं. यूपीएससी पास करने से पहले उन्होंने MBBS की डिग्री हासिल की थी.

बहन भी आईएएस

टीना डाबी की बहन भी आईएएस हैं. रिया डाबी ने भी UPSC एग्जाम में सफलता हासिल की थी.

Source – Interent 

RELATED ARTICLES

Most Popular