IAS Chai Wala – केले और चीकू डालकर चाय बनाते दिखा चायवाला, लोगो के कहा – चाय बनाने की सारी हदे कारी पार,

IAS Chai Wala – केले और चीकू डालकर चाय बनाते दिखा चायवाला, लोगो के कहा – चाय बनाने की सारी हदे कारी पार,

IAS Chai Wala – केले और चीकू डालकर चाय बनाते दिखा चायवाला, लोगो के कहा – चाय बनाने की सारी हदे कारी पार, यह सिर्फ पीने की चीज नहीं है बल्कि इसके साथ लोगों का एक इमोशन जुड़ा है। लोगों के दिन की शुरूआत और शाम का अंत हमेशा चाय के साथ ही होता है। कभी-कभी तो चाय दवा का भी काम करती है मतलब हल्का-फूल्का सिर दर्द तो चाय पीते ही फूर्र हो जाता है।

ये भी पढ़े – Billi ki Masti ka Video: मस्तीखोर बिल्ली की मस्ती देख आप जायगे दंग, देख लॉग हो गए हैरान, देखे Video…

लेकिन मार्केट में कुछ ऐसे लोग हैं जो इसके साथ भी खिलवाड़ करने पर आ गए हैं। छोले-भटूरे आईसक्रीम और फैंटा मैगी क्या कम था जो अब चाय के साथ भी मजाक करने लगे। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि वायरल वीडियो देखने के बाद लोग ऐसा रिएक्शन दे रहे हैं।

चायवाले ने चाय बनाने की सारी हदे कारी पार

ये भी पढ़े – सांप को पकड़कर हांथों से केंचुली उतारने लगा शख्स, यहाँ देखे रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स चाय बना रहा है। बंदा चाय क्या बना रहा है बल्कि उसके साथ भद्दा मजाक कर रहा है। IAS चाय वाला के नाम से फेमस यह बंदा चाय में केला और चीकू डालकर उसे उबालता है और लोगों को 200 रुपये में बेचता है। वीडियो में बंदा कहता है, ‘आजतक आप लोगों ने मसाला चाय, अदरक चाय, इलायची चाय जैसी कई तरह की चाय पी होगी। लेकिन आज हम कुछ नया लेकर आए हैं। ऐसी चाय पूरे देश में नहीं बनी है।’ वीडियो में उसने आगे कहा कि, सोच रहा हूं कि चाय का पेटेंट करवा लूं क्योंकि देश में इसक चाय की खोज मैंने की है। यह चाय आपको सिर्फ और सिर्फ ‘IAS चाय वाला’ के पास मिलेगी।

1 thought on “IAS Chai Wala – केले और चीकू डालकर चाय बनाते दिखा चायवाला, लोगो के कहा – चाय बनाने की सारी हदे कारी पार,”

Comments are closed.