लड़के ने होली के रंग को 2 मिनट में छुड़ाने का लगाया एक सॉलिड जुगाड़ पक्के से पक्का रंग छूट जाता है चुटकी में

Viral Jugaad Video: इंटरनेट पर होली का रंग छुड़ाने के लिए तमाम ट्रिक और टिप्स वायरल है। लेकिन इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो खूब देखा जा रहा है। इस क्लिप में एक शख्स शैम्पू, नींबू और ईनो के मिश्रण से 1 मिनट में रंग छुड़ाकर दिखाता नजर आ रहा है। बंदे का जुगाड़ देखकर सोशल मीडिया यूजर्स शॉक्ड हैं।

2 मिनट में छुड़ाने का लगाया एक सॉलिड जुगाड़

होली… खेल ली, या अब भी खेल रहे हैं? वैसे रंग बहुत लगा है और टेंशन में हैं कि आखिर छूटेगा कैसे? तो भैया… सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब देखा जा रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं कि आखिर इस टेक्निक से रंग त्वचा से इतनी आसानी से कैसे उतर रहा है?

अब इस ट्रिक से हमने रंग छुड़ाकर तो नहीं देखा है, लेकिन इस वीडियो में जो दिख रहा है उससे इतना साफ है कि शैम्पू, नींबू और ENO के मिश्रण से रंग उतर रहा है! हालांकि, यह स्किन के लिए कितना सेफ है इसके बारे में कुछ कह पाना मुश्किल है। इसलिए हाथ पर ही ट्राई करके देखिए। त्वचा पर ईनो लगाना सुरक्षित नहीं होगा।

यह वीडियो 1.47 मिनट का है। इसमें हम देख सकते हैं कि होली खेलने के दौरान शख्स हाथ में काफी रंग लग गया है। ऐसे में युवक रंग छुड़ावे की निंजा टेक्निक बता रहा है। इसके लिए वह सबसे पहले पाउच से शैम्पू हथेली पर डालता है, फिर उस पर कुछ बूंदे नींबू के रस की डालता है। और अंत में छुटकी भर ENO डालता है। इसके बाद हाथों को अच्छे से मलता है, जिससे झांक बनता है। फिर क्या… बंदा पानी से हाथों को धो देता है, जिसके बाद सब देखते रह जाते हैं और वह गर्व से कहता है- देखिए चमक उठे हाथ।

शैम्पू, नींबू और ईनो का कमाल

इस वीडियो को X पर @iamnarendranath नाम के हैंडल से 25 मार्च को पोस्ट किया गया। उन्होंने कैप्शन में लिखा – होली खेलने वालों के लिए मस्ट सी वीडियो। और इसे बेस्ट इनोवेशन अवार्ड मिलना चाहिए। हाथ का रंग तो 7 दिन तक रह जाता था। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 16 हजार से अधिक व्यूज और सैकड़ों लाइक्स मिल चुके हैं।

यह भी पढ़े : Nag Nagin Video- खुले खेत में प्यार का इज़हार करते नज़र आये नाग नागिन

पक्के से पक्का रंग छूट जाता है चुटकी में

साथ ही तमाम यूजर्स कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने बतााय कि बड़ा ही भयंकर जुगाड़ है भाई। दूसरे ने कहा कि क्या फॉर्मूला बनाया है। वहीं अन्य ने कहा कि हाथ तो चमक उठे। वैसे इस पूरे मामले पर आपका क्या कहना है? कमेंट में बताइए।

इस वीडियो को देखकर इंटरनेट की जनता हैरान है। क्योंकि भैया… ऐसे रंग निकल जाता है यह किसी ने सोचे थोड़े ही था। वैसे यह तरीका कितना सेफ है, यह तो नहीं पता, लेकिन कृपया इसे घर पर ट्राई ना ही करें तो बेहतर।