Tuesday, August 16, 2022
spot_img
HomeबैतूलHockey : राइजिंग स्टार 2022 का शुभारंभ

Hockey : राइजिंग स्टार 2022 का शुभारंभ

अतिथियों ने खिलाडिय़ों का किया उत्साह वर्धन

बैतूल (सांध्य दैनिक खबरवाणी) – आजादी के 75 वर्ष को देश अमृत महोत्सव के रूप में मना रहा है। इसी उपलक्ष्य में प्रिया आर्ट गु्रप, काव्या एज्युकेशन एवं तनिष्क इंटरनेशल वर्धा के तत्वावधान में राईजिंग स्टार 2022 का आज मेजर ध्यानचंद हाकी स्टेडियम में शुभारंभ हुआ।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि श्रीराम मंदिर- श्री शिवमंदिर के ट्रस्ट के ट्रस्टी सचिव एवं सांध्य दैनिक खबरवाणी के प्रधान संपादक नवनीत गर्ग एवं विशेष अतिथि के रूप में प्रसिद्ध हॉकी खिलाड़ी हेमंतचंद्र बबलू दुबे, वरिष्ठ खिलाड़ी रमेश भाटिया, अधिवक्ता एवं समाजसेवी संजय पप्पी शुक्ला, स्पोट्र्स आफिसर नीलिमा पीटर, अरूणा पीटर, पौद्दार स्कूल की प्राचार्य एवं आयोजन समिति की प्रमुख सदस्य शिल्पा कृष्णा चन्ने, डॉ. आशीष मानकर की उपस्थिति में प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ।

आयोजन समिति के मनोज तिवारी ने बताया कि राईजिंग स्टार 2022 में सात खेलों को शामिल किया गया है जिसमें कराटे, बैंडमिंटन, हॉकी, चैस, स्केटिंग, ड्राइंग एवं हैडराईटिंग प्रतियोगिता प्रमुख है।

प्रतियोगिता के पहले दिन हॉकी मैच खेले गए। अतिथियों ने खिलाडिय़ों का उत्साह वर्धन करते हुए कहा कि स्वस्थ्य रहने के लिए खेल आवश्यक हैं और खेलों के माध्यम से ही खिलाड़ी अपनी प्रतिभा दिखाते हैं। इस तरह के आयोजन खिलाडिय़ों को एक अच्छा प्लेटफार्म देते हैं जिससे उनकी प्रतिभा में निखार आता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments