spot_img
HomeदेशHilarious Trending Video:एक घंटे देरी से पहुंचे फूड डिलीवरी मैन को बधाई...

Hilarious Trending Video:एक घंटे देरी से पहुंचे फूड डिलीवरी मैन को बधाई देते ग्राहक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Hilarious Trending Video:एक घंटे देरी से पहुंचे फूड डिलीवरी मैन को बधाई देते ग्राहक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो खाना पहुंचाने वाले लड़कों द्वारा देश में अक्सर बदसलूकी के मामले सामने आते हैं क्योंकि उन्हें पता होता है कि किन लोगों का दिल टूटता है. लेकिन अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और आप जानते हैं कि इनमें से कौन आपको हंसाएगा. दरअसल, खाना पहुंचाने वाले को ऑर्डर देने में करीब एक घंटे की देरी हुई, लेकिन ग्राहक ने नाराज होने की बजाय आरती की थाली से उसका स्वागत किया. लोग इस वीडियो को लेकर काफी दिलचस्प कमेंट्स कर रहे हैं.

Hilarious Trending Video:एक घंटे देरी से पहुंचे फूड डिलीवरी मैन को बधाई देते ग्राहक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Hilarious Trending Video:एक घंटे देरी से पहुंचे फूड डिलीवरी मैन को बधाई देते ग्राहक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Hilarious Trending Video

प्रति दिन 20 हजार विचार

इस वीडियो को यूजर संजीव कुमार ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। एक दिन में इस वीडियो को 20 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 2 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो क्लिप के साथ संजीव कुमार ने लिखा, ‘दिल्ली ट्रैफिक’ के बावजूद आपका ऑर्डर स्वीकार किया जा रहा है। धन्यवाद जोमैटो।’

थाली आरती के साथ स्वागत

वहीं दूसरी ओर ऐसा लग रहा है कि संजीव कुमार फूड डिलीवरी मैन का स्वागत करने के लिए आरती की थाली लेकर खड़े हैं. कुमार शानू का प्रसिद्ध गीत “आइए आपका इंतजार था” पृष्ठभूमि में बजने लगता है क्योंकि घंटी उनके दरवाजे पर पहुंचती है। फिर संजीव कुमार डिलीवरी मैन के माथे पर तिलक लगाते हैं, मुस्कुराते हैं और उनसे भोजन प्राप्त करते हैं।

वीडियो देखना:
नेटिज़न्स ने प्रशंसा की

डिलीवरी मैन के साथ संजीव कुमार के इस व्यवहार ने लोगों के दिलों को छू लिया। कई लोगों ने कमेंट किया कि यह वीडियो बहुत प्यारा है। वहीं कई लोगों ने हंसते-हंसते और दिल को छू लेने वाली तस्वीरों के साथ वीडियो को खूब पसंद किया. लोगों ने कहा कि डिलीवरी मैन का इससे बेहतर स्वागत नहीं हो सकता था। एक यूजर ने कहा कि अगर उन्हें कभी मौका मिला तो वह डिलीवरी मैन को वैसे ही बधाई देंगे।

महाराष्ट्र के पुणे में एक जोमैट डिलीवरी मैन ने एक लड़की से जबरदस्ती करने की कोशिश की। इस मामले में एक नया मोड़ आया है। Zomato का कहना है कि आरोपी उनका डिलीवरी पार्टनर नहीं है और ऑर्डर को उनके ऐप से Dunzo ऐप में बदल दिया गया था। डंज़ो ऐप ने अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि ऑर्डर एक ऐप से दूसरे ऐप में कैसे बदल गया।

सफाई जोमैटो
Zomato का कहना है कि आरोपी उनका डिलीवरी पर्सन नहीं है लेकिन जरूरत पड़ने पर हम जांच में मदद करेंगे. किसी भी व्यक्ति को अपने समूह में जोड़ते समय हम तीसरे पक्ष की पृष्ठभूमि की जांच करते हैं और जीरो टॉलरेंस की नीति रखते हैं।

क्या हो रहा है
घटना 17 सितंबर की है। कोंढवा के इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने वाली 19 साल की लड़की। उन्होंने जोमैटो से अपने लिए खाना ऑर्डर किया था, लेकिन डंजो ऐप के साथ ऑर्डर में गड़बड़ी थी। इस दौरान रात करीब साढ़े नौ बजे एक डिलीवरी मैन खाना लेकर आया। खाना परोसने के बाद 42 वर्षीय रईस शेख ने बच्ची से उसके माता-पिता के बारे में पूछा। लड़की ने उसे बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ रहती है।

Hilarious Trending Video:एक घंटे देरी से पहुंचे फूड डिलीवरी मैन को बधाई देते ग्राहक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

रास्ते में उसने कहा – चाचा, मैं तुम्हारा हूँ
उसके बाद रईस ने लड़की से फिर पानी मांगा, जैसे ही लड़की पलटी तो उसने पीछे से पकड़ कर जोर से चूमा. लड़की ने विरोध किया तो वह पीछे हट गया, लेकिन रास्ते में उसने लड़की से कहा कि वह उसके चाचा की तरह है। अगर उसे कभी किसी मदद की जरूरत हो, तो वह उससे बात कर सकती है। कुछ देर बाद उसने लड़की को वाट्सएप पर मैसेज करना शुरू कर दिया। इससे लड़की परेशान हो गई।

पुलिस ने कहा कि लड़की एक दोस्त के साथ थाने आई और आपराधिक शिकायत दर्ज कराई। उसी रात टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। अगले दिन, अदालत ने उसे स्वीकार कर लिया क्योंकि उसका कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं था। आरोपी पर धारा 354 और 354ए के तहत यौन उत्पीड़न का आरोप है।

RELATED ARTICLES

Most Popular